नई दिल्ली: बीसीसीआई के अध्यक्ष और टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली के बीजेपी में शामिल होने के कयास अक्सर लगाए जाते रहते हैं. बीते दिनों उन्होंने पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ से मुलाकात की थी. ऐसे में एक बार बीजेपी में शामिल होने की चर्चाएं होने लगी.
बीजेपी ज्वाइन करने के सवाल पर सौरव गांगुली ने अब पहली बार अपनी प्रतिक्रिया दी है. उनसे पूछा गया कि क्या वह या उनके परिवार में से कोई बीजेपी में शामिल होगा? इस पर गांगुली ने कहा, “अगर राज्यपाल आपसे मिलना चाहते हैं, तो आपको उनसे मिलना होगा. तो क्यों न हम भी इसे ऐसी ही नजर से देखें.”
गांगुली ने धनखड़ से मुलाकात
राजभवन के सूत्रों ने बताया कि गांगुली और राज्यपाल की ये ‘शिष्टाचार भेंट’ थी और इसका राजनीति से कोई लेना देना नहीं है. हालांकि, अगले साल अप्रैल-मई में होने वाले राज्य विधानसभा चुनाव के मद्देनजर गांगुली के राजनीति में आने के कयास लगाए जा रहे हैं. गांगुली ने मुलाकात की वजहों को लेकर किए सवालों का जवाब नहीं दिया लेकिन धनखड़ ने कहा कि उन्होंने ‘विभिन्न मुद्दों’ पर चर्चा की.
सौरव गांगुली से मुलाकात को लेकर राज्यपाल ने ट्वीट किया, ‘बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली से रविवार शाम साढ़े चार बजे राजभवन में विभिन्न मुद्दों पर संवाद हुआ. देश के सबसे पुराने क्रिकेट मैदान इडेन गार्डन का दौरा करने का उनका प्रस्ताव स्वीकार किया. इडेन गार्डन की स्थापना 1864 में हुई थी.’

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.