मुंबई: पूर्व नौ सेना अधिकारी मदन शर्मा के साथ शिवसेना कार्यकर्ताओं द्वारा मारपीट का मामला लगातार बढ़ता जा रहा है। आज मदन शर्मा ने राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से राजभवन में मुलाकात की। मुलाकात के बाद उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि राज्य में राष्ट्रपति शासन लगाया जाना चाहिए।
मदन शर्मा ने कहा, ‘मैंने उन्हें घटना के बारे में बताया। जिन धाराओं के तहत आरोपियों पर मामला दर्ज किया गया है वो कमजोर हैं। सरकार ने आश्वासन दिया है कि वह मेरे ज्ञापन पर कार्रवाई करेगी। मैंने मांग की कि राज्य सरकार को बर्खास्त किया जाए और राष्ट्रपति शासन लगाया जाए। उन्होंने (राज्यपाल) आश्वासन दिया है कि वे केंद्र से बात करेंगे।’
बता दें कि इससे दो दिन पहले ही मदन शर्मा से केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने घर जाकर मुलाकात की थी। अठावले ने पूर्व सैनिक मदन शर्मा को सुरक्षा देने की मांग की थी। उन्होंने कहा था कि मदन सरकार पर जिस तरह से हमला हुआ, वह काफी गलत है। वहीं, इस मामले में 6 आरोपियों को दोबारा गिरफ्तार किया गया है। इन सभी को बोरिवली कोर्ट मे पेश किया जाएगा। इनको पहले भी गिरफ्तार किया था लेकिन सभी को जमानत मिल गई थी। से सभी शिवसेना के कार्यकर्ता हैं।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.