नई दिल्ली। बीजेपी के वरिष्ठ नेता और सांसद शत्रुघ्न सिन्हा लगातार अपनी पार्टी के लिए मुश्किलें खड़ी करते जा रहे हैं। लोकसभा चुनाव से पहले शत्रुघ्न सिन्हा के तेवर लगातार तल्ख होते जा रहे हैं और बीजेपी विरोधी पार्टियों में उनकी पैठ लगातार बढ़ती जा रही है। इसी कड़ी में शत्रुघ्न सिन्हा कल आरजेडी नेता और लालू यादव के बेटे तेजस्वी यादव के साथ नजर आए।

दरअसल मंगलवार को पटना के डाकबंगला चौराहे पर बने एक पूजा पंडाल में शत्रुघ्न सिन्हा और तेजस्वी यादव एक साथ पहुंचे। यहां दोनों नेताओं ने पूजा अर्चना की। इस मौका पर शत्रुघ्न सिन्हा ने ने तेजस्वी यादव के माथे पर ”तिलक” लगाते हुए उन्हें ‘विजयीभव:’ का आशीर्वाद दिया। इस अवसर पर एक पुराने हिंदी गीत की लाइनें गाते हुए शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि “अब तुम्हारे हवाले वतन साथियों”। वहीं तेजस्वी ने कहा कि शत्रुघ्न सिन्हा उनके अभिभावक की तरह हैं। वे उनके पिता के पुराने दोस्त हैं। मैं उनके आशीर्वाद और मुझसे उनकी उच्च उम्मीदों के लिए अनुग्रहित हूं।

गौरतलब है कि पटना साहिब से भाजपा सांसद शत्रुघ्न चारा घोटाला मामले में सजा काट रहे राजद प्रमुख लालू प्रसाद से रांची जाकर उनसे मुलाकात की थी। इसके साथ ही पिछले रमजान महीने में लालू के छोटे पुत्र एवं राज्य के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी के आवास पर आयोजित इफ्तार दावत में भी शामिल हुए थे। शत्रुघ्न ने इस अवसर पर संवाददाताओं से कहा कि तेजस्वी युवा हैं और नेतृत्व के गुणों से संपन्न हैं। मेरी शुभकामनाएं और आशीर्वाद उसके साथ हैं और इसलिए उनका ‘राज्याभिषेक’ किया है। उम्मीद है कि वह बिहार को आगे ले जायेंगे।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.