पटना। बिहार विधान सभा चुनाव-2020 की तैयारियों का जायजा लेने के लिए दो दिवसीय दौरे पर प्रदेश पहुंची चुनाव आयोग की टीम ने सोमवार को पटना और मुजफ्फरपुर जिलों में समीक्षात्मक बैठक की। चुनाव आयोग के उप निर्वाचन आयुक्त सुदीप जैन और चंद्र भूषण कुमार ने पटना हवाई अड्डा पहुंचने के बाद मुजफ्फरपुर जाकर बिहार विधानसभा चुनाव सम्बंधित तैयारियों की समीक्षा बैठक की।
मुजफ्फरपुर शहर के एक होटल में हुई इस बैठक में चुनाव आयोग के दोनों उप निर्वाचन आयुक्त के अलावा बिहार के मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी एचआर श्रीनिवास, अपर पुलिस महानिदेशक मुख्यालय जितेंद्र कुमार सहित तिरहुत, कोशी और दरभंगा प्रमंडल के प्रमंडलीय आयुक्त, पुलिस महानिरीक्षक एवं तीनो प्रमंडल के सभी 12 जिलों के जिला निर्वाचन पदाधिकारी तथा पुलिस अधीक्षक उपस्थित थे।
चुनाव आयोग के दोनों उप निर्वाचन आयुक्त ने पटना में पटना, नालंदा, भोजपुर, बक्सर, सारण, गोपालगंज एवं सिवान जिलों में विधानसभा चुनाव सम्बंधित तैयारियों की भी समीक्षा की। दोनों उप निर्वाचन आयुक्त मंगलवार को भागलुपर में भागलुपर, बांका, मुंगेर,लखीसराय, शेखपुरा, जमुई, खगड़िया, बेगूसराय, पूर्णिया,अररिया, किशनगंज एवं कटिहार जिलों में तथा गया जिला के बोधगया में गया, जहानाबाद, अरवल, नवादा, कैमूर एवं रोहतास जिलों में विधानसभा चुनाव से जुड़े सभी बिंदुओं की समीक्षा करेंगे।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.