पटना: बिहार में एनडीए से अलग चुनाव लड़ रहे चिराग पासवान लगातार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमलावर हैं. चिरागपासवान ने नया हमला बिहार में शराब बंदी को लेकर किया है. चिरागपासव ने ताजा ट्वीट में नीतीश सरकार को घेरते हुए कहा कि बिहारियों को शराब तस्कर बनाया जा रहा है, नीतीश और उनके मंत्रियों को सब पता है.
चिराग पासवान ने ट्वीट किया, ”शराबबंदी के नाम पर बिहारीयों को तस्कर बनाया जा रहा है.बिहार कि माताएँ बहने अपनो को तस्कर बनते नहीं देखना चाहती.बिहार के मुख्यमंत्री के संग सभी मंत्रियों को पता है की बिहारी रोज़गार के अभाव में शराब तस्करी के तरफ बढ़ रहा है लेकिन सब के सब को मानो साँप सूँघ लिया है.”
इसी ट्वीट के जवाब में एक यूजर ने चिराग पासवान से पूछा कि आप सवर्णों के लिए क्या करोगे? इस पर चिराग ने उत्तर दिया, ”हर बिहारी के लिए जाति धर्म से उठ कर बिहार1stबिहारी1st विज़न बनाया है. इसमें सभी लोगों के बेहतरी के लिए योजनाएं हैं, जिससे बिहार को बचाया जा सकता है. आप विज़न को ज़रूर पढ़ें.”

 

पीएम ने दी रामविलास पासवान को श्रद्धांजलि, चिराग ने दिया ये रिएक्शन
अपनी पहली रैली को संबोधित करते हुए कल पीएम मोदी ने दिवंगत रामविलास पासवान को श्रद्धांजलि दी. इसे लेकर एलजेपी अध्यक्ष और रामविलास पासवान के बेटे चिराग पासवान ने प्रधानमंत्री का शुक्रिया अदा किया.
चिराग पासवान ने ट्विटर पर लिखा, ”प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी बिहार आते हैं और पापा को एक सच्चे साथी के जैसे श्रधांजलि देते है. यह कहना कि पापा की आख़री सांस तक वे साथ थे मुझे भावुक कर गया. एक बेटे के तौर पर स्वाभाविक है पापा के प्रति प्रधानमंत्री जी का यह स्नेह व सम्मान देख कर अच्छा लगा. प्रधानमंत्रीजी का धन्यवाद.”

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.