kalyan-mainउत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह ने आप के संयोजक अरविंद केजरीवाल को फॉड बताया है। इतना ही नहीं, उन्होंने यहां तक कह दिया कि केजरीवाल माओवादी जैसी नीति पर चल रहे हैं। वह देश में अराजकता और अस्थिरता फैलाना चाहते हैं।
एटा से सांसद रहे कल्याण सिंह ने मीडिया से वार्ता की। वाराणसी में नरेंद्र मोदी को अरविंद केजरीवाल के आने से नुकसान पर कल्याण ने कहा कि केजरीवाल वाराणसी सीट पर मोदी का कुछ बिगाड़ नहीं पाएंगे। वहां कांग्रेसए सपाए बसपा और आम आदमी पार्टी के तंबू उखड़ते.बिखरते नजर आएंगे। मोदी वाराणसी सीट पर लाखों के अंतर से चुनाव जीतेंगे। वाराणसी के साथ ही गुजरात के वडोदरा से मोदी के लडने की बाबत उन्होंने कहा कि मोदी गुजरात के तीन बार मुख्यमंत्री रह चुके हैं। वहां की जनता उन्हें असीम प्यार करती है। लोगों की मांग पर गुजरात की बड़ोदरा सीट पर भी चुनाव लड़ रहे हैं। वह दोनों सीटों पर लाखों के अंतर से चुनाव जीतेंगे।
केजरीवाल के लिए कल्याण सिंह की राय के बारे में उन्होंने कहा कि वह फ्रॉड हैं। विदेशी पैसे से राजनीति कर रहे हैं। वह माओवादी जैसी नीति पर चल रहे हैं। माओवादी की तरह देश में अराजकता और अस्थिरता फैलाना चाहते हैं। लोकसभा चुनाव में भाजपा की स्थिति के बारे में भाजपा के पूर्व राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ने कहा कि हमारी पार्टी उत्तर प्रदेश में पार्टी 50.55 सीटों पर चुनाव जीतेगी। देश की बात करें तो 273 का जादुई आंकड़ा छुएगी।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.