सियाचिन में सैनिकों के साथ दीपावली मनाने की प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की पहल का आम आदमी पार्टी ने शुक्रवार को समर्थन किया है। आप के वरिष्ठ नेता और संस्थापक सदस्य कुमार विश्वास और योगेन्द्र यादव ने कहा कि प्रधानमंत्री की इस पहल का सभी दलों को स्वागत करना चाहिए।

पार्टी के विचारक यादव ने ट्वीट किया कि प्रधानमंत्री का दीपावली पर सियाचिन में जवानों के साथ समय बिताना अच्छी पहल है। सभी को स्वागत करना चाहिए। भाजपा के प्रति नरम रूख रखने के लिए जाने जाने वाले कवि और राजनीतिक कुमार विश्वास ने कहा कि कल दीपावली के दिन सबसे अच्छी बात क्या थी। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सीमा पर शेरों के साथ थे।

आप कई मुद्दों पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और भाजपा की आलोचक रही है। उसका पूरा लोकसभा चुनाव अभियान उद्योगपति गौतम अडाणी से कथित संबंधों का जिक्र करते हुए मोदी पर निशाना साधने पर आधारित रहा है। हाल ही में यादव ने विदेश नीति विशेष तौर पर पाकिस्तान के संघर्षविराम के उल्लंघन और चीन की ओर से लद्दाख में घुसपैठ जैसे मुद्दों पर स्पष्टता की कमी का मोदी पर आरोप लगाते रहे हैं।modi-siachen~24~10~2014~1414144193_storyimage

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.