दिल्‍ली –  दिल्ली प्रदेश भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी ने शनिवार को प्रेसवार्ता करते हुए आम आदमी पार्टी (आप) पर निशाना साधा है। मनोज तिवारी ने अनधिकृत कॉलोनियों को नियमित करने को लेकर आम आदमी पार्टी ओछी राजनीति करती रही है। पहले सीमांकन का काम नहीं किया। संसद में बिल लाने को लेकर भी लोगों को आप के नेताओं ने लोगों को गुमराह करते रहे।

संसद में बिल पास करते समय आप संसद भगवंत मान गैरहाजिर होकर विरोध जताया। बिल पास होने के बाद आप नेताओं ने यह कहकर लोगों को गुमराह करने लगे कि रजिस्ट्री नहीं होगी। अब रजिस्ट्री भी होने लगी तो एकबार फिर से लोगों को गुमराह कर रहे हैं। रजिस्ट्रेशन के पहले वेरिफिकेशन जरूरी है।

मनीष सिसोदिया की तरह कोई फर्जी रजिस्ट्रेशन करके किसी का मकान अपने नाम करा सकते हैं। सिसोदिया अपने सरकारी आवास का डीडीए की वेबसाइट पर रजिस्ट्रेशन कराकर लोगों को धोखाधड़ी सीखा रहे हैं। पुलिस को बदनाम करने के लिए वह बस जलाने का फर्जी वीडियो वायरल कर चुके हैं।

200 यूनिट बिजली मुफ्त देने की घोषणा करने के बाद भी लोगों को बिल भेजे जा रहे हैं। कोई भी सरकारी योजना शुरू की जाती है तो उसका नाम रखा जाता है। दिल्ली सरकार ने 200 यूनिट बिजली मुफ्त देने की योजना का नाम नहीं रखा गया है, इसी आड़ में लोगों के घरों में बिल भेजे जा रहे हैं। लोगों के घरों में पानी के भी बिल भेजे जा रहे हैं।

भाजपा के राष्ट्रीय मंत्री आरपी सिंह ने कहा कि पाकिस्तान में ननकाना साहिब गुरुद्वारा पर हमला दुर्भाग्यपूर्ण है। पथराव के साथ गुरुद्वारा पर फायरिंग की गई। पाक के प्रधानमंत्री इमरान खान फेक वीडियो ट्वीट करते हैं लेकिन गुरुद्वारा पर हमले पर चुप हैं। सीएए का विरोध कर रहे उन्हें चेत जाना चाहिए। केजरीवाल के पास दंगा करने वालों के परिजनों के लिए समय है लेकिन सिखों के लिए नहीं। ननकाना साहिब पर हमले के खिलाफ भी केजरीवाल का ट्वीट तब आया जब भाजपा प्रेस वार्ता करने लगी।

रिपोर्ट – एजेंसी इनपुट

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.