ओडिशा में सत्तारूढ़ बीजू जनता दल के विधायक सरोज कुमार मेहर ने बलांगीर जिले के बेलपाड़ा प्रखंड में बीच सड़क पर सबके सामने एक सरकारी अधिकारी को उठक-बैठक करायी।प्राप्त जानकारी के मुताबिक, विधायक सड़क निर्माण में अनियमितता की शिकायत पर बौखलाये हुए थे। वो मौके पर पहुंचे और जूनियर इंजीनियर को 100 बार उठक-बैठक करायी। घटना बुधवार की है, लेकिन इसका पर्दाफाश सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने पर हुआ।

उठक बैठक का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद विधायक ने अपनी इस हरकत के लिए गुरुवार को माफी मांगी। पतनागढ़ से विधायक मेहर ने दावा किया कि उन्होंने लोगों के गुस्से को शांत करने के लिए यह कदम उठाया था। मेहर ने मीडिया से कहा कि मुझे इस घटना के लिए खेद है, लेकिन, मुझे जन आक्रोश के मद्देनजर इंजीनियर को उठक-बैठक करने के लिए कहने को मजबूर होना पड़ा… सड़क निर्माण की खराब गुणवत्ता होने को लेकर लोग नाराज थे और यदि मैंने उन्हें उठक-बैठक करने के लिए नहीं कहा होता तो वे लोग इंजीनियर को नुकसान पहुंचा सकते थे। इस बीच, अभियंता की पत्नी ने मेहर के खिलाफ पुलिस के पास एक शिकायत दर्ज करायी है।

मेहर पहली बार विधायक निर्वाचित हुए हैं। दरअसल, पतनागढ़ विधायक मेहर बुधवार को बलांगीर जिले के बेलपाड़ा प्रखंड के दौरे पर थे। दौरे के क्रम में स्थानीय लोगों ने मांडल-बेलपाड़ा बाईपास सड़क निर्माण में अनियमितता की शिकायत की। शिकायत पर मेहर ने जूनियर इंजीनियर को तलब किया। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में मेहर अभियंता को फटकार लगाते हुए और उसे बीच सड़क पर 100 बार उठक-बैठक कराते नजर आ रहे हैं। इसमें जूनियर इंजीनियर माफी भी मांगते देखा जा रहा है।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.