muradabadमुरादाबाद। पत्नी के विवाहेत्तर संबंधों का विरोध करने से गुस्साई पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति की जीभ काट डाली। मामला मुरादाबाद के सिविल लाइन थाना क्षेत्र के अगवानपुर चौकी के सेरुआ धर्मपुर गांव का है।

बताया जाता है कि संभल का रहने वाला युवक नौ महीने पहले अपनी पत्नी के साथ मुरादाबाद के अगवानपुर में रहने आया था। रविवार की रात में युवक जब घर पंहुचा तो उसे अपनी पत्नी को अपने प्रेमी के साथ हम बिस्तर पाया। पत्नी को दूसरे की बांहों में देख उसका पारा चढ़ गया और उसने दोनों जमकर फटकारा। रंगे हाथ पकड़े जाने और पति की फटकार से बौखलाई महिला और उसके प्रेमी ने युवक को पीटना शुरू कर दिया। इसी दौरान प्रेमी का एक दोस्त भी वहां पहुंच गया।
दोनों ने युवक को पकड़ लिया और गुस्साई महिला ने घर में रखे चाकू से पति की जीभ काट डाली। घटना को अंजाम देकर महिला अपने प्रेमी संग फरार हो गई। इधर, आसपास के लोगों ने घायल युवक को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया। सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की पड़ताल में जुटी है। इस संबंध में सिविल लाइन सीओ डॉ. यशवीर ने बताया कि मामला गंभीर है, जांच की जा रही है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.