gangrape-in-mathuraमथुरा। यूपी में गैंगरेप, हत्या, और छेड़छाड़ की घटनाएं दिन प्रतिदिन बढ़ता ही जा रहा है। यूपी के मथुरा में एक दलित महिला को कार में लिफ्ट देने के बहाने अगवा कर उसके साथ कथित रुप से गैंगरेप का मामला बाया है। गैंगरेप करने के वाले मामले में एक उम्रदाज व्यक्ति और दो युवाओं के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है।

महिला को मेडिकल परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है। छाता कोतवाली प्रभारी इंस्पेक्टर सूर्यभान सिंह यादव ने बताया कि, सिहाना गांव की महिला, जिसकी उम्र 38 साल है। और उसने आरोप लगाया है कि वह मंगलवार शाम छाता क्षेत्र में अपनी बहन के यहां जाने के लिए निकली थी। तभी उसे उसके गांव के ही रहने वाला विनोद कार में जाता मिल गया। उसका उम्र 40 है। उसके साथ 22 से 24 वर्ष के दो अन्य युवक भी थे।

उन्होंने उसे उसी तरफ जाने की कहकर कार में बैठा लिया और फिर गोवर्धन-सहार के रास्ते पर ले गए। वहां तमंचे दिखाकर एक खेत में ले गये और उसके साथ गैंगरेप किया। फिर उसे बेहोशी की हालात में वहीं पड़ा छोडकर भाग निकले। होश में आने पर वह रात में छाता कोतवाली पहुंची और उन लोगो के खिलाफ एफआइआर दर्ज कराई।

कोतवाली प्रभारी इंस्पेक्टर सूर्यभान सिंह यादव ने बताया कि महिला की शिकायत के अनुसार मामला दर्ज कर लिया गया है। उसका मेडिकल परीक्षण कराया जा रहा है। आरोपियों को पकड़ने के लिए प्रयास किए जा रहे हैं। और कार्रवाई से संबंधित सभी जानकारी वरिष्ठ अधिकारियों को दे दी गई है।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.