बॉलीवुड के सबसे एंनर्जेटिक एक्टर रणवीर सिंह आज यानी 6 जुलाई को अपना 34वां जन्मदिन मना रहे हैं। रणवीर सिंह ने बीते कुछ सालों में अपनी करियर में जबरदस्त ग्रोथ की है। बैंड बाजा बारात से अपना डेब्यू करने वाले रणवीर सिंह ने एक के बाद एक कई शानदार फ़िल्में दीं। उनकी फ़िल्म गली ब्वॉय को भारत की ओर से ऑस्कर के लिए बतौर ऑफ़िशियल नॉमिनेशन भेजा गया।

रणवीर ना सिर्फ अपने प्रोफेशनल करियर में जबरदस्त हैं, बल्कि पर्सनल लाइफ भी काफी शानदार है। उन्होंने अपने परिवार और प्यार को लेकर हमेशा सजगता दिखाई है। साल 2018  में रणवीर सिंह ने बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में शामिल दीपिका पादुकोण से शादी की। दीपिका के साथ शादी के बाद से दोनों की जोड़ी सोशल मीडिया से लेकर इंडस्ट्री तक चर्चा में रही है। रणवीर ने कई मौको पर साबित किया है कि वह एक लविंग और केयरिंग पति हैं।

आज के इस दौर में रिलेशनशिप का संभालना काफी मुश्किल है। ऑनलाइन दौर में लोग लगातार मूव ऑन करते रहते हैं। इस दौर में भी रणवीर ने दीपिका को 6 साल डेट किया है। एक लंबे रिश्त को 21 दिसंबर 2018 में दोनों ने शादी के बंधन में बदल दिया। शादी के बाद दोनों मीडिया और कैमरों की नज़र में आ गए। ऐसे में कई ऐसी तस्वीरें भी सामनें आईं हैं, जो बताती हैं कि रणवीर अपनी पत्नी दीपिका का कितना केयर करते हैं।

दोनों इससे पहले रामलीला और बाजीराव मस्तानी जैसी फ़िल्मों में एक साथ स्क्रीन शेयर किया है। दोनों की जोड़ी को दर्शक भी काफी पसंद करते हैं। हालांकि, अब दोनों ही एक्टर कबीर ख़ान की अपकमिंग फ़िल्म 83 में साथ नज़र आने वाले हैं। इस फ़िल्म को अब तक रिलीज़ कर दिया जाना चाहिए था, लेकिन कोरोना वायरस की वजह से रूकी हुई है। अब यह फ़िल्म दिसंबर तक टाल दी गई।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.