पाकिस्तान टीम के स्टार ऑलराउंडर शोएब मलिक का पत्नी सानिया मिर्जा से मिलने का इंतजार अब और बढ़ गया है। इसकी वजह कोरोना वायरस और लॉकडाउन की वजह से अंतरराष्ट्रीय उड़ानों पर लगी पाबंदी है। भारत-पाक के इस स्टार कपल को इसी महीने मिलना था और इसके लिए मलिक ने पाकिस्तान बोर्ड से परमिशन ली थी साथ ही इंग्लैंड के खिलाफ दो क्रिकेट सीरीज शुरू होने से पहले ट्रेनिंग को भी मिस किया था। पीसीबी के एक बयान के मुताबिक, अब वे इस पर अगले महीने अगस्त के दूसरे हफ्ते में डिसीजन लेंगे। इसके साथ ही इस बात की संभावना है कि मलिक अपनी पत्नी से बिना मिले ही इंग्लैंड रवाना होंगे।

भारत में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या में रिकॉर्ड ईजाफा होता जा रहा है और यह आंकड़ा एक दिन में 40 हजार के पार हो गया है वहीं ओवरऑल की बात करें तो यह संख्या 11 लाख से ऊपर है। अंतरराष्ट्रीय यात्रा प्रतिबंध के कारण मलिक अपनी पत्नी भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा और एक साल के बेटे इजहान से छह महीने से मिल नहीं पाए हैं। सानिया और इजहान दोनों भारत में हैं जबकि वह सियालकोट में अपने घर में हैं। यात्रा प्रतिबंध से पहले मलिक पाकिस्तान सुपर लीग में पेशावर जालमी के लिए खेल रहे थे, जो 17 मार्च को निलंबित होने से पहले 20 फरवरी को शुरू हुआ था।

अब इस फैसले के बाद इस बात की संभावना है कि मलिक इंग्लैंड दौरे पर गई पाकिस्तानी टीम के साथ 24 जुलाई तक जुड़ जाएंगे। पाकिस्तान को इस दौरे पर इंग्लैंड के खिलाफ पांच अगस्त से शुरू हो रही तीन मैचों की टेस्ट सीरीज के बाद इतने ही मैचों की टी-20 अंतरराष्ट्रीय सीरीज खेलनी है। दूसरी तरफ सानिया मिर्जा यूएस ओपन 2020 में इस साल कोर्ट में लौट सकती हैं। कहा जा रहा है कि अगर यूएस ओपन होता है तो यह खाली स्टेडियम में होगा।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.