sakshi-dhoniभारतीय टीम के वनडे व टी-20 के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी धोनी पर केस दर्ज की गई है। इस केस में करोड़ों की धोखाधड़ी के मामले में कराया गया है। पत्नी साक्षी धोनी पर भारतीय दंड संहिता ‘आईपीसी’ की धारा 420 के तहत एफआईआर दर्ज की गई है।

स्पोर्ट्स मैनेजमेंट कंपनी प्राइवेट लिमिटेड में साक्षी धोनी सह-निदेशक के रूप में शामिल हैं। कंपनी में साक्षी धोनी के आलावा सह निदेशकों में अरुण पाण्डेय, शुभावती पाण्डेय और प्रतिमा पाण्डेय अन्य 3 भी सह-निदेशक हैं।

एक अखबार के मुताबिक डेनिस अरोड़ा ने साक्षी धोनी पर 3 अन्य के खिलाफ धोखाधड़ी का भी केस दर्ज कराया गया है। खबर के अनुसार स्पोर्ट्स फिट वर्ल्ड प्राइवेट लिमिटेड में डेनिस अरोड़ा भी सह-निर्देशक हैं। और उनके पति के पास कंपनी में 39 प्रतिशत हिस्सेदारी है।

जानकारी के मुताबिक रीति एमएसडी अलमोड प्राइवेट लिमिटेड के सह-निर्देशको ने विकास अरोड़ा के शेयर खरीदने का फैसला था। लेकिन डेनिस अरोड़ा ने यह आरोप लगाया है कि सौदा करीब 11 करोड़ रुपए में तय हुआ था जबकि रीति ने 2.25 करोड़ रुपए ही चुकाईं थी। पूरे पैसे देने की अंतिम तिथि 31 मार्च थी। और  स्पोर्ट्स फिट वर्ल्ड प्राइवेट लिमिटेड के सह-निर्देशक डेनिस का कहना है कि उन्हें अब भी पूरी पैसे नहीं मिली है।

सह-निर्देशक अरुण पाण्डेय ने सभी आरोपों को ख़ारिज करते हुए दावा किया है। उन्होंने कहा कि, विकास अरोड़ा ने जितने शेयर खरीदने के लिए दिए थे, कंपनी ने उससे ज्यादा शेयर के पैसो का भुगतान कर दिया है। और उन्होंने यह भी कहा कि साक्षी ने कंपनी को एक साल पहले ही छोड़ दी थी। तो फिर साक्षी धोनी पर कोई केस बनने का सवाल ही नही होता है।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.