गोरखपुर के सांसद और फिल्‍म अभिनेता रविकिशन ने छठ महापर्व पर देश और विदेश में रहने वाले लोगों को बधाई दी है. इस दौरान उन्‍होंने अखिलेश यादव के बयान को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि गोरखपुर में मेट्रो भी चलेगी और फरारी गाडि़यां भी दौड़ेंगी. उन्‍होंने कहा कि भाजपा 350 सीटों के साथ चुनाव जीतकर फिर से यूपी में सरकार बनाने जा रही है. योगी आदित्‍यनाथ फिर मुख्‍यमंत्री पद की शपथ लेंगे, विपक्षियों में इसे लेकर घबराहट है. गौरतलब है कि  अखिलेश यादव ने अपने बयान में कहा था कि गोरखपुर में मेट्रो नहीं नाव चल रही है. इस पर नाराज रविकिशन ने उनके बयान पर करारा जवाब दिया है.
रविकिशन ने गोरक्षनाथ घाट पर पहुंचकर तैयारियों का जायजा लिया
गोरखपुर पहुंचे सांसद रविकिशन ने सबसे पहले राजघाट के गोरक्षनाथ घाट पर पहुंचकर तैयारियों का जायजा लिया. उन्‍होंने इस दौरान कहा कि वे सभी देश और विदेश में छठ के महापर्व पर सभी को बधाई देते हैं. मंगलवार को उन्होंने राप्ती तट पर स्थित राजघाट/गोरक्षनाथ घाट, रामघाट, हनुमानगढ़ी के साथ ही सूर्यकुंड धाम, मानसरोवर मंदिर कर गोरखनाथ मंदिर के भीम सरोवर पहुंचकर तैयारियों को परखा था. यहां छठ पूजा की तैयारियों का जायजा लेने के साथ ही सदर सांसद ने गुरु गोरक्षनाथ के दर्शन कर उनका आशीर्वाद भी लिया.
गोरखपुर बहुत पसंद है- रविकिशन
गोरखपुर में घर खरीद लेने के सवाल पर रविकिशन ने कहा कि पूज्‍य महाराज जी कई बार पूछे की मकान क्‍यों नहीं ले रहे हैं. उन्‍होंने कहा कि उन्‍हें अपनी पसंद का मकान नहीं मिल रहा था. वे चाह रहे थे कि वे यहां रहकर लोगों की सेवा करें. उन्‍हें गोरखपुर बहुत पसंद है. गोरखनाथ बाबा की कृपा से उन्‍हें नौकायन यानी रामगढ़ताल के पास मकान मिल गया है. आप सभी लोगों का प्रेम है. पूज्‍य महराज जी के हाथों इसका उद्घाटन कराऊंगा. आप सभी लोगों को न्‍योता दूंगा. आप सभी लोग आइएगा. यहां पर जुहू बीच का नजारा मिलेगा. यहां पर शूटिंग होती रहती है.
350 सीटों के साथ बीजेपी फिर बना रही सरकार- रवि किशन
इसके साथ ही उन्होंने कहा कि विपक्षियों को लग रहा था कि रविकिशन हवा-हवाई हैं. वो चले जाएंगे. उनको नहीं मालूम था कि सांसदजी देहात के लड़के हैं. लोग चलकर आते हैं, वे रेंगकर ऊपर आए हैं. वे यहीं पर रहेंगे. रविकिशन ने कहा कि यहां रहकर महाराज जी और गोरखपुर की सेवा करेंगे. उन्‍होंने कहा कि 350 सीटों के साथ वे लोग सरकार बना रहे हैं. कोई इसमें शक नहीं है.
रविकिशन ने अखिलेश यादव पर साधा निशाना
सांसद रविकिशन ने कहा कि आज अखिलेश यादव ने बहुत ही गंदा सा बयान दिया है कि गोरखपुर में मेट्रो नहीं नाव चल रही है. उन्‍होंने कहा कि आप लोगों की सरकार थी तो नाव चलती थी. पूज्‍य महाराजजी की सरकार है. मेट्रो भी चलेगी. फरारी गाड़ी भी चलेगी. यहां गोलियां नहीं चलेगी. माफियागिरी नहीं चलेगी. गुंडई नहीं चलेगी. ये जरूर होगा. उनकी सरकार के दौरान यहां पर लोग भूखे मरते थे. गोलियां खाकर मरते थे. पूज्‍य महाराजजी, मोदीजी भाजपा की सरकार में यहां पर मेट्रो, एम्‍स और फर्टिलाइजर चल रहा है. यहां राजघाट पर आप खड़े हैं.
गोरखपुर में नाव नहीं मेट्रो और फरारी गाड़ियां चलेंगी
रविकिशन ने कहा कि यहां मशान भी है. 62 करोड़ का मशान भी बनता है. ये होता है काम. यहां कि जनता पीछे खड़ी देख रही है. आपके समय में माफिया लोग प्रदेश चलाते थे. यहां पूज्‍य योगी महाराजजी चलाते हैं. गुरु गोरखनाथ की कृपा है हम लोगों पर. हम लोग ध्‍यान देते हैं. अखिलेश को चेताते हुए उन्‍होंने कहा कि यहां पर नाव नहीं चलेगी. आपकी आंखों के सामने सरकार बनेगी और महाराजजी शपथ लेंगे कि ‘’मैं योगी आदित्‍यनाथ शपथ लेता हूं मुख्‍यमंत्री की.’ यहां मेट्रो और फरारी गाडि़यां चलेगी. शूटिंग शुरू हो गई है. स्‍टूडियो बनेगा. लोगों को रोजगार मिलेगा. हमारे बच्‍चे पलायन नहीं करेंगे.

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.