minor-rape-main

लखनऊ। युपी की राजधनी लखनऊ के पारा क्षेत्र के एक गांव में 10 बदमाशों ने एक घर पर  लूट करने के बाद 11 साल की लड़की को उठा लिया। और घर के ही पास के एक बगीचे में बच्ची के साथ 10 बदमाशों ने गैंगरेप किया। लड़की के साथ गैंगरेप के दौरान चिलाती रही लेकिन  बदमाशों ने उससे गैंगरेप करते रहे। विरोध करने पर उसके चेहरे पर रिवॉल्वर से वार भी किया। पुलिस और परिवार वाले करीब 2 घंटे तक लड़की को तलाशते रहे। लेकिन घर से करीब 1.5 किमी दूर बदमाशों ने उस मासुम को बेहोशी की हालत में छोड़कर भाग निकले। पिता की तहरीर पर पुलिस ने रेप, डकैती और पॉक्‍सो एक्‍ट में केस दर्ज कर लिया है।

बदमाशों ने घर में धावा बोला

घटना सोमवार को पारा थाना क्षेत्र की है। यहां मोहन रोड चौकी स्थित एक गांव में कारपेंटर की  पत्नी मालती  अपनी बेटी (11) और दो बेटों के साथ रहता हैं। कारपेंटर ने बताया कि रात करीब 12 बजे मैं परिवार के साथ घर में सो रहा था कि अचानक कुछ लोगों ने  उसके दरवाजे पर आए और बाला कि गांव में चोर आए हैं। पर मुझे शक हुआ और  मैंने दरवाजा नहीं खोला। इसके बाद बदमाशों ने दरवाजा तोड़ दिया और दो बदमाशों ने मुझे बंधक बना लिया। और बाकि के बदमाश घर की तलाशी लेने लगे। बदमाशों ने घर में रखे कैश और पत्नि की ज्वेलरी लूटने के बाद बदमाशों ने मेरी बेटी को उठा लिया। इसके बाद फायरिंग करते हुए वे भाग निकले।

बेहोशी हालत में थी बेटी

कारपेंटर के मुताबिक, चीख-पुकार के बाद आसपास के लोग इकट्ठा हो गए और रात करीब 2 बजे बेटी को तलाशाना शुरू किया। बारदात के ढाई घण्टें बाद करिब 2.30 बजे पुलिस भी मौके पर पहुंची और छानबिन शुरू कर दी।  उसकी हालत बहुत ज्यादा खराब थी। बदमाशों ने उसके गाल पर भी तमंचे मारे  जिससे उसका पूरा चेहरा सूज गया था। पुलिस ने सुबह 6 बजे गंभीर हालत में लडकी को राजाजीपुरम स्थित रानी लक्ष्मी बाई हॉस्पिटल में भर्ती कराया। डॉक्‍टर कई घंटे तक इलाज करते रहे लेकिन खून बंद न हुई और स्थिति बिगड़ती गई।

एसएसपी मंजील सैनी भी पहुंची

घटना की जानकरी होने पर एसएसपी मंजिल सैनी मंगलवार सुबह 5 बजे मौके पर पहुंचीं। सुबह 10 बजे डीआईजी आरकेएस राठौर ने भी मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल शुरू की। बदमाशों के सुराग के लिए हॉस्पिटल में भर्ती विक्टिम की फोरेंसिक जांच भी कराई गई। पिता की तहरीर पर पुलिस ने रेप, डकैती और पॉक्‍सो एक्‍ट में केस दर्ज कर लिया है।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.