Launch of Tele-medicine Service in Mumbai
महाराष्ट्र के सत्ताधारी गठबंधन के बीच तनाव की खबरों के बीच शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने आज कहा कि भाजपा के साथ कोई मतभेद नहीं हैं और वे सिर्फ अपने चुनावी वादों को पूरा करने की दिशा में काम कर रहे हैं।
उन्होंने कहा, :भाजपा के साथ: किसी किस्म के मतभेद नहीं हैं। हमारा एकमात्र लक्ष्य उन बातों को पूरा करना है, जो राज्य विधानसभा चुनाव में लोगों से कही गई थीं। हम अपने लक्ष्य हासिल करने की दिशा में काम करते रहेंगे।
भगवा दल के अध्यक्ष शिव आरोग्य टेलीमेडिसिन सर्विस :दूरस्थ चिकित्सा सेवा: के उद्घाटन से इतर यहां एकत्र लोगों को संबोधित कर रहे थे। टेलीमेडिसिन की यह सेवा राज्य के सुदूर इलाकों में रहने वाले लोगों के इलाज के लिए है।
ठाकरे ने कहा कि मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस इस पहल के प्रति सहयोगात्मक रूख रखते हैं और वह अपनी ओर से हर तरह की मदद एवं सहयोग देंगे।
इस सेवा के तहत सुदूर इलाकों में रहने वाले मरीजों की पहुंच आधुनिकतम चिकित्सा तकनीक तक हो पाएगी और उन्हें टेली मेडिसिन सर्विस की मदद से जाने-माने डॉक्टरों से मदद मिल सकेगी। यह सेवा शिवसेना द्वारा चुनावों से पहले जारी किए गए दृष्टि पत्र का हिस्सा थी।

 

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.