नई दिल्ली। पाकिस्तान क्रिकेट टीम के लिए इंग्लैंड दौरे से पहले बुरी खबर आई। टीम के तीन खिलाड़ियों को कोरोना पॉजिटिव पाया गया। इसमें से एक टीम के प्रमुख स्पिन गेंदबाज शादाब खान भी हैं। सोमवार को पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड की तरफ से इस बात की पुष्टी की गई और इसके बाद शादाब ने भी सोशल मीडिया पर फैंस को अपने कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी।

पाकिस्तान की टीम को इसी महीने इंग्लैंड के दौरे के लिए रवाना होना है और इसके टीम खिलाड़ी कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं। अंडर 19 स्टार हैदर अली, हासिल राउफ और शादाब खान वो तीन खिलाड़ी हैं जिनका कोरोना का कराया गया टेस्ट पॉजिटिव आया है। इन तीनों ही खिलाड़ियों को नाम इंग्लैंड जाने वाली 29 सदस्यीय टीम में शामिल था।

Shadab Khan

@76Shadabkhan

Tested positive for Covid19. Please remember me in your prayers. Wishing and praying for everyone’s safety. Stay safe.

शादाब ने अपने फैस को कोरोना से संक्रमित होने की जानकारी दी और उनसे दुआ करने के लिए कहा। इसी के साथ उन्होंने यह भी कहा कि वो बाकी लोगों के बेहतर स्वास्थ की कामना करते हैं और सभी के सुरक्षित घर पर रहने की सलाह देते हैं।

Shahid Afridi

@SAfridiOfficial

I’ve been feeling unwell since Thursday; my body had been aching badly. I’ve been tested and unfortunately I’m covid positive. Need prayers for a speedy recovery, InshaAllah

इससे पहले पूर्व पाकिस्तानी कप्तान शाहिद अफरीदी को भी कोरोना से संक्रमित पाया गया था। उन्होंने भी अपने बीमार होने की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए ही दी थी। कोरोना पॉजिटिव होने के बारे में बताते हुए अपने चाहने वालों को उन्होंने दुआ करने की अपील भी की थी।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.