जब नरेंद्र मोदी पश्चिम बंगाल के श्रीरामपुर में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर हमला बोला तो ऐसा लगने लगा कि बीजेपी ने चुनाव के बाद तृणमूल कांग्रेस के साथ गठबंधन की सभी संभावनाओं को खत्म कर दिया है, लेकिन बीजेपी अध्यक्ष राजनाथ सिंह अब ममता बनर्जी को लुभाने में जुट गए हैं.
राजनाथ सिंह ने कहा कि अगर केंद्र में बीजेपी की सरकार बनती है तो पश्चिम बंगाल के विकास के लिए भारी-भरकम पैकेज दिए जाएंगे.
बीते 27 अप्रैल को श्रीराम पुर में मोदी द्वारा ममता बनर्जी पर हमला किए जाने के बाद दोनों पार्टियों के बीच तल्खी बढ़ी थी. तृणमूल कांग्रेस ने तो मोदी को गुजरात का कसाई कह दिया.
वहीं राजनाथ सिंह ने कहा, अगर तृणमूल लड़ना चाहती है तो कांग्रेस के साथ लड़े. आप बीजेपी के साथ क्यों लड़ रहे हैं? बीजेपी के साथ लड़ना बंद करिए.
उन्होंने कहा, ‘मैं आपको भरोसा दिलाता हूं कि दिल्ली में हमारी सरकार बनेगी. पश्चिम बंगाल के विकास और यहां से गरीबी एवं बेरोजगारी दूर करने के लिए जितने भी भारी-भरकम पैकेज की जरूरत होगी, हम उसे देंगे.’
मोदी ने ममता की एक पेंटिंग के 1.80 करोड़ रुपये में बिकने को लेकर सवाल खड़ा किया था और उन पर बंगाल के लोगों को सपनों को तोड़ने का आरोप लगाया था. इसके बाद तृणमूल ने उन पर तीखा हमला किया और उन्हें गुजरात का कसाई तक करार दिया.BJP-chief-Rajna15094बीजेपी अध्यक्ष राजनाथ सिंह ने मिदनापुर के केशियारी में एक सभा को संबोधित करते हुए कहा कि अगर बीजेपी सत्ता में आई तो बांग्लादेश से होने वाले अवैध पलायन से निपटने को प्रमुखता दी जाएगी.

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.