अमरोहा। वेस्टइंडीज व इंग्लैंड के बीच टेस्ट मैच से खिलाडि़यों की मैदान पर वापसी हो गई है। अब बीसीसीआइ भी दुबई में बहुप्रतीक्षित आइपीएल की तैयारियों में जुटी है। ऐसे में क्रिकेटर भी अभ्यास का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं। जहां जाते हैं वहां मौका मिलते ही अभ्यास करने में जुट जाते हैं। ऐसा ही नजारा शनिवार को अमरोहा में टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी के फार्म हाउस पर देखने को मिला।

क्रिकेटर सुरेश रैना व पीयूष चावला शमी से मिलने आए थे। तीनों खिलाडि़यों ने यहां मैदान में ढाई घंटे तक अभ्यास किया। कोरोना के चलते इन दिनों देश- दुनिया में खेल गतिविधियों पर ब्रेक लगा हुआ था। क्रिकेटर ही नहीं बल्कि दूसरे खिलाड़ी भी मैदान से दूर हैं। हालांकि क्रिकेट जगत में मैच की शुरुआत हो चुकी है तथा वेस्टइंडीज व इंग्लैंड के बीच टेस्ट मैच की सीरीज खेली जा रही है।

भारत में भी बहुप्रतीक्षित आइपीएल की तैयारियों पर बीसीसीआइ मंथन कर रही है। बोर्ड आइपीएल को दुबई में कराने की तैयारी कर रहा है। ऐसे में क्रिकेटर अभ्यास कर खुद को फिट बनाए रखने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी लॉकडाउन लगने से पहले से ही गांव सहसपुर अलीनगर में अपने फार्म हाउस पर हैं तथा यहां पर नियमित अभ्यास कर रहे हैं।

दोपहर तीन बजे बारिश आने पर ही अभ्यास बंद किया। इसके बाद रैना व चावला चले गए। इस बारे में शमी से बात की गई तो उन्होंने बताया कि वह नियमित रूप से अभ्यास कर रहे हैं। आज रैना व चावला के साथ अभ्यास किया तो अच्छा लगा। बोले-मेरी तरह संभवत सभी खिलाड़ी मैदान पर आने को बेताब होंगे। स्टेडियम में दर्शकों के बगैर ही सही लेकिन, आइपीएल का बेसब्री से इंतजार है।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.