Mamta-banarjeeअन्ना हजारे के हौसले से दिल्ली में हो रही तृणमूल कांग्रेस की रैली में खुद अन्ना हजारे ही नहीं पहुंचे। बताया जा रहा है कि उनकी तबियत खराब है जिसके चलते वो रैली में नहीं पहुंचे। ममता बनर्जी ने अकेले ही रामलीला मैदान पर मोर्चा संभाला। ममता ने केंद्र सरकारए कांग्रेस और बीजेपी के अलावा नरेंद्र मोदी पर भी निशाना साधा। ममता ने कहा कि ये मेरी नहीं, अन्ना की रैली है। मैं बंगाल का काम छोडक़र यहां रैली करने आई हूं। रामलीला मैदान में जब भी रैली होती हैए ट्रेन भरकर लोग लाए जाते हैंए लेकिन हमने ऐसा नहीं किया क्योंकि आज काम का दिन है। हम सभी जगह ये रैलियां करेंगे।
ममता ने कहा कि हम गरीब पार्टी हैंएहम चुनाव में लाखो रुपया नही खर्च कर सकते। लेकिन हम बस एक काम कर सकते हैंए हम वादा पूरा कर सकते हैं। हम दिल से काम करते हैंए चुनाव से पहले वादा करके भूलते नहीं हैं। ममता ने केंद्र पर हमला बोलते हुए कहा कि सरकार ने जब पेट्रोलए गैस के दाम बढ़ाए तभी हमने सरकार को कह दिया था कि हम ये सहन नही करेंगे। हमारा गठबंधन जनता के लिए था।
बीजेपी और उसके पीएम उम्मीदवार नरेंद्र मोदी पर हमला बोलते हुए ममता ने कहा कि बीजेपी कह है कि हम पावर में आएंगेए लेकिन कैसे आएंगे। गुजरात का लीडर एक कम्युनल फेस है उसके पास पैसा है वहां पोर्ट है। पूरे देश में बच्चों की मौत का आंकड़ा 44 फीसदी हैए लेकिन गुजरात में 41 फीसदी है। बंगाल में 32 फीसदी है। पेड न्यूज देकर लोग नेता बन जाते हैं चाहे बीजेपीए कांग्रेस या सीपीएम हो। हम कांग्रेस और बीजेपी किसी को समर्थन नहीं देंगे।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.