उत्तर प्रदेश के बागपत में भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष संजय खोखर की हमलावरों ने गोलियों से भूनकर हत्या कर दी।। संजय खोखर मंगलवार सुबह तिलवाड़ा मार्ग पर अकेले घुमने निकले थे तभी हमलावरों ने इस घटना का अंजाम दिया। बताया जाता है कि हमलावरों ने पूर्व जिलाध्यक्ष संजय खोखर को चार गोलियां मारी हैं।

उधर भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष की हत्या की सूचना मिलने पर एसपी अजय कुमार सिंह,सीओ बड़ौत आलोक सिंह, छपरौली थानाध्यक्ष दिनेश चिकारा पुलिफोर्स के साथ मौके पहुंचे और घटना स्थल का जायजा लिया। घटना को लेकर ग्रामीणों और भाजपाइयों में आक्रोश व्याप्त है। बता दें छपरौली क्षेत्र में पिछले दो महीने में तीन लोगों की हत्या हो चुकी है।

पुलिस अधीक्षक अजय कुमार सिंह ने बताया कि छपरौली इलाके के तिलवाडा निवासी 52 वर्षीय संजय खोखर आज सुबह अपने नलकूप की ओर टहलने जा रहे थे। उसी बीच पहले से घात लगाए बैठे तीन बदमाशों ने उन पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी, जिससे उन्होंने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया। उन्होंने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही वह पुलिस बल के साथ मौके पर गए। हत्या का कारण पता नहीं चल सका। पुलस हत्यारों की सरगर्मी से तलाश कर रही है।

गौरतलब है कि संजय खोखर तीन साल तक बागपत में भाजपा के जिलाध्यक्ष रहे और इनके ही कार्यकाल में पार्टी ने बड़ौत व बागपत विधानसभा सीट पर जीत दर्ज की थी। पुलिस हत्यारों की सरगर्मी से तलाश कर रही है।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.