प्रयागराज। जिले में वारदातों का दौर थम नहीं रहा है। सोरांव के मलाक हरहर इलाके में रविवार की भोर में एक युवक ने पहले रिश्‍ते की बुआ को गोली मार दी। इसके बाद खुद को भी गोली से उडा लिया। सूचना पर सोरांव पुलिस पहुंची। पुलिस दोनों को जख्‍मी हालत में बेली अस्‍पताल ले गई। जहां डॉक्‍टरों ने बताया कि दोनों की सांसे थम चुकी हैं।  बताया जाता है कि मृतक रिश्‍ते में बुआ भतीजे हैं।

घर के अंदर गोली मारकर हत्‍या

सोरांव थाना क्षेत्र के मलाक हरहर गांव में रविवार की भोर करीब 3:00 बजे 28 वर्षीय बादल यादव निवासी शंकरघाट ने सपना यादव पत्नी विनोद यादव निवासी कमलानगर सोरांव को विवाद के दौरान गोली मार दी। इसके बाद खुद को भी गोली मार ली।  दोनों जमीन पर गिर कर तडपने लगे तो सपना की बहन ने सोरांव पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस जख्‍मी हालत में सपना और बादल को लेकर टीबी सप्रू अस्‍पताल पहुंची। जहां डॉक्‍टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। पूछताछ में पता चला है कि सपना इन दिनों मायके मलाक हरकर गांव आई हुई है। मृतका सपना की बहन ने बताया कि शनिवार रात बादल उसके घर पहुंचा। जो रिश्‍ते में उसका भतीजा लगता है।

घर से बाहर निकालने पर तैश में आकर मार दी गोली

खाना खाने के बाद सब सोने जा रहा था। तभी बादल का भाई शिव मिलन यादव पहुंचा। उसने कहा कि बादल यादव को घर से बाहर कर दो। इसके बाद बादल को घर से बाहर निकाला जाने लगा। तभी तैश में आकर गोली चला दी। सपना को गोली मारने के बाद उसने खुद को भी गोली मार ली। सपना के चार साल और तीन साल की दो बेटियां हैं। सात साल पहले उसकी शादी हुई थी। सोरांव पुलिस मृतकों के घरवालों से पूछताछ के बाद मामले की जांच में जुटी है।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.