महेश भट्ट और रिया चक्रवर्ती के मैसेज सोशल मीडिया पर सुर्खियों में है। दोनों के चैट वायरल होने के बाद महेश भट्ट की बेटी पूजा भट्ट का इस पर रिएक्शन सामने आया है। पूजा भट्ट ने उन मैसेज के स्क्रीनशॉट शेयर किए हैं जो महेश भट्ट ने उन्हें भेजे थे।

पूजा ने इन्हें शेयर करते हुए लिखा, ‘जिन मैसेज को मोस्ट एक्सप्लोसिव बताया जा रहा है वही मैसेज मेरे पिता ने मुझे भी भेजे थे। मेरे अलावा उन्होंने और भी कितने लोगों को 9 जून को ये भेजे थे। इसके अलावा उन्होंने ट्विटर पर भी पोस्ट किया था। अपने फैक्ट्स सही करें’।

 

 

सोनी राजदान ने क्या कहा

सोनी राजदान ने इन मैसेज को लेकर ट्वीट किया, ‘हां, ये सही है। ये हैं मेरे मैसेज। हमें ऐसे रोज महेश रोज भेजते हैं। कब हमें सही खबरें मिलेंगी’।

 

बता दें कि हाल ही में महेश भट्ट नानावटी अस्पताल में भर्ती हुए हैं। लेकिन यह खबर सच नहीं है।  परिवार ने बयान जारी कर कहा कि महेश ठीक हैं और उन्हें कहीं नहीं ले जाया गया है। वह हेल्दी और फिट हैं। लोगों को कुछ भी लिखने से पहले कम से कम सोचना चाहिए। सोशल मीडिया पर बहुत बुराई फैल रही है। कोई भी फैक्ट्स चेक नहीं करता यह सब खबरें फैलाने से पहले।

 

 

शत्रुघ्न सिन्हा बोले- महेश भट्ट और रिया चक्रवर्ती का एंगल सीबीआई के सामने रखना चाहिए

इस मामले पर शत्रुघ्न सिन्हा ने हाल ही में आज तक से बात करते हुए कहा, इन बातों को अगर पेश करना है तो सीबीआई के सामने पेश करना चाहिए। हमें तो यह भी नहीं पता कि क्या रिश्ता था पिता, गॉडफादर या कैसा रिश्ता था। रिया से मेरी मुलाकात नहीं हुई। महेश भट्ट ने क्या कहा, किस आधार पर कहा, किस तरीके का रिश्ता था? क्या वह पिता के तौर पर उसे गाइड कर रहे थे या गॉडफादर थे, मुझे इस बारे में बोलने का कोई अधिकार नहीं है क्योंकि मुझे इस बारे में कोई जानकारी नहीं है। मैं तो महेश भट्ट से भी शायद 5 साल से भी पहले मिला था। तो मुझे लगता है कि सीबीआई के सामने इन बातों को रखना चाहिए।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.