बॉलीवुड के अभिनेता जॉन अब्राहम की अगली फिल्म ‘सत्यमेव जयते 2’ और ‘मुंबई सागा’ की शूटिंग एक से दो महीने के लिए पोस्टपोन हो गई है। हालांकि टीम आने वाले महीनों में एक बार फिर से अधिक उत्साह के साथ शूटिंग करने के लिए तैयार है। हालांकि अभी तक शूटिंग की निश्चित  तारीख तय नहीं है। लेकिन खबरों की मानें तो दोनों ही फिल्मों की शूटिंग अगस्त से लेकर अक्टूबर तक शुरू हो सकती है। जबकि इन फिल्मों की शूटिंग जून और जुलाई में शुरू करने की तैयारी थी।

खबर है कि फिल्म ‘सत्यमेव जयते 2’ के डायरेक्टर मिलाप जावेरी ने न्यूज पोर्टल से बात करते हुए कहा कि लॉकडाउन के दौरान स्क्रिप्ट पर और काम किया गया है। एक बदलाव के साथ फिल्म की शूटिंग अब लखनऊ में होगी। ‘सत्यमेव जयते 2’ ऐक्शन पैक्ड कॉप ड्रामा है, जिसे पहले मुंबई में शूट किया जाना था। वहीं जॉन अब्राहम और इमरान हाशमी की फिल्म ‘मुंबई सागा’ अब हैदराबाद की जगह अब मुबंई में शूट होगी। ‘मुंबई सागा’ से शूटिंग लोकेशन में बदलाव करने का असर फिल्म ‘सत्यमेव जयते 2’ पर पड़ा है।  बता दें कि  फिल्म ‘मुंबई सागा’ की 90 परसेंट शूटिंग हो चुकी थी और काफी पोस्ट प्रोडक्शन भी हो चुका है। कुछ ही दिन का काम शेष है जो अब मुंबई में पूरा करने की योजना बनाई जा रही है।

‘मुंबई सागा’ के बारें मे संजय गुप्ता ने ‘मिड डे’ बात करते हुए बताया कि फिल्म का ‘पोस्ट प्रोडक्शन चल रहा है। हम रामोजी फिल्म सिटी नहीं जा रहे हैं। कोरोना केस बढ़ते केस की वजह अब कवर्ड जगह भी सुरक्षित नहीं हैं तो क्या मुंबई और क्या हैदराबाद… ऐसे में अपने ही शहर में शूट करना ठीक होगा। हमारा 14 दिन के लगभग का काम है जिसे हम 15 अगस्क के बाद पूरा करना चाह रहे हैं।’ उन्होंने यह भी बताया ‘जॉन अब्राहम, जैकी, इमरान … हम सब हैदराबाद जाने के लिए तैयार थे लेकिन अब वहां जाने में भी रिस्क महसूस हो रही है। जॉन को इस फिल्म का काम जल्द पूरा करना है ताकि उनकी अगली फिल्म का काम शुरू हो सके। हालात बिगड़ते देख अब हम एक महीना और रुकेंगे। हम कोशिश करेंगे कि मिड अगस्त से हमें शूट करने की इजाजत मिल जाए। हम तीन स्टूडियो मेहबूब, एस्सल और फिल्म सिटी में से किसी एक को चुनेंगे। तारीख हम हालात को देखते हुए बदल भी सकते हैं।’

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.