सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद कंगना रनौत ने सबसे पहले नेपोटिज्म का मुद्दा उठाया था। कंगना के स्टेटमेंट के बाद इस मुद्दे को लेकर अभी तक बहस चल रही है। वहीं हाल बी में  सुशांत के वकील विकास सिंह ने कहा था कि कंगना इस केस के जरिए अपना अजेंडा उठा रही हैं। इसके बाद कंगना को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जाने लगा।

अब सुशांत की बहन श्वेता ने कंगना को सपोर्ट करते हुए वकील का नया वीडियो शेयर किया है जिसमें वह कह रहे हैं कि उन्हें और परिवार को कंगना से कोई दिक्कत नहीं हैं। श्वेता ने लिखा, ‘मैं भाई के सभी वॉरियर को सैल्यूट करती हूं। आप सभी हमारी ताकत हैं और रियल हीरो हैं। अभी हम सभी को साथ रहना है इसलिए सभी से रिक्वेस्ट है कि सभी साथ रहें और एक दूसरे को समझें’।

 -

कंगना ने कहा- ‘थैंक्यू श्वेता दी…थैंक्यू आपके इन अच्छे शब्दों के लिए। थैंक्यू  मेरे खिलाफ सारी अफवाहों को दूर करने के लिए’।

कंगना ने करण जौहर और आलिया भट्ट पर साधा निशाना

कंगना रनौत ने ट्विटर अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है। इसमें एक तरफ कंगना की तस्वीर है तो दूसरी ओर रणबीर कपूर, करण जौहर, आलिया भट्ट और वरुण धवन की फोटो। कंगना की तस्वीर पर जहां ‘सैनिटाइजर’ लिखा तो वहीं बाकी सेलेब्स की फोटो पर ‘वायरस’ लिखा है। कंगना ने इस फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘चूहों वापस बिल में चले जाओ वरना गब्बर आ जाएगा। फिल्मी स्टाइल हूल देनी है तो ऐसे देते हैं। हैशटैग बॉयकॉट कंगना ट्रेंड से मुझे डर नहीं लगता जाओ कुछ और ट्राई करो।’

बताते चले कि कुछ दिन पहले कंगना ने भारत सरकार से करण जौहर का पद्म श्री सम्मान वापस लेने की मांग की थी। उन्होंने ट्विटर पर लिखा था, ‘मैं भारत सरकार से अनुरोध करती हूं कि करण जौहर का पद्मश्री सम्मान वापस ले लिया जाए। उन्होंने खुलेआम मुझे एक इंटरनेशनल प्लेटफॉर्म पर धमकाया था और यह इंडस्ट्री छोड़ देने के लिए कहा था। उन्होंने सुशांत का करियर बर्बाद किया। उन्होंने उरी घटना के वक्त पाकिस्तान का सपोर्ट किया और अब उन्होंने सेना के खिलाफ एक एंटीनेशनल फिल्म बनाई है।’

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.