Preity Zinta with Ness Wasiaबॉलीवुड की दुनिया भी बड़ी अजीब है। यहां खेल खेल में प्यार हो जात है तो कभी प्यार में खेल किया जाता है। कुछ ऐसा ही अभिनेत्री प्रीति जिंटा और उनके पूर्व पति नेस वाडिया के साथ हो रहा है। मुंबई पुलिस अभिनेत्री प्रीति जिंटा से 30 मई को उनके पूर्व ब्वॉयफ्रेंड और उद्योगपति नेस वाडिया द्वारा कथित छेड़छाड़ और दुर्व्यवहार मामले में आइपीएल के सीईओ सुंदर रमन और वानखेडे स्टेडियम के कर्मचारियों का बयान दर्ज करेगी। वहीं, वाडिया ने आरोपों को झूठा और निराधार बताया है।
मरीन ड्राइव पुलिस थाने के सूत्रों के अनुसार दावा किया गया है कि रमन, आइपीएल टीम किंग्स इलेवन पंजाब के कई खिलाड़ी, सपोर्ट स्टाफ और वानखेड़े स्टेडियम के अधिकारी कथित घटना के वक्त वहां मौजूद थे और उनके बयान दर्ज किये जाएंगे। अदाकारा प्रीति वाडिया के साथ किंग्स इलेवन पंजाब आइपीएल क्रिकेट टीम की सह मालिक हैं। 39 वर्षीय प्रीति ने पुलिस शिकायत की है कि वाडिया (44) ने 30 मई को वानखेडेÞ स्टेडियम में उनसे उस वक्त छेड़छाड़ की जब स्टेडियम में किंग्स इलेवन पंजाब और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच मैच खेला जा रहा था।
अभिनेत्री और उद्योगपति ने पांच वर्ष पुराना अपना संबंध कुछ समय पहले तोड़ लिया था। जांच में शामिल एक अधिकारी ने कहा, हम आइपीएल के सीईओ के बयान की रिकार्डिंग करेंगे क्योंकि प्रीति ने कहा है कि जब उन्होंने वाडिया के साथ बैठने से मना कर दिया तो वह उनपर चिल्ला उठे और आइपीएल सीईओ ने हस्तक्षेप किया था। कार्रवाई में देरी पर सवाल उठाते हुए महाराष्ट्र महिला आयोग ने वाडिया को गिरफ्तार करने के लिए मुंबई पुलिस को 24 घंटे का अल्टीमेटम दिया है। जांच की प्रगति के संबंध में राज्य महिला आयोग की सदस्य चित्रा वाघ ने मरीन ड्राइव पुलिस थाने का दौरा किया। उन्होंने कहा, यह एक संवेदनशील मामला है और शिकायत दर्ज कराये जाने के 24 घंटे बाद भी पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की है। यह घटना सार्वजनिक जगह पर हुई। पुलिस ने हमें आश्वस्त किया है कि वे अगले कुछ घंटे में गवाहों के बयान रिकार्ड करेंगे और सीसीटीवी फुटेज की जांच करेंगे।
शिकायत के मुताबिक वाडिया ने कई लोगों की मौजूदगी में अदाकारा से छेड़छाड़ की, उन्हें धक्का दिया और अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया। वाघ ने दावा किया कि वाडिया ने अदाकारा को जान से मारने की धमकी भी दी। बहरहाल, वाडिया ने कहा कि आरोपों से वह हैरान हैं और इसे झूठा और निराधार बताया। कुछ घंटे बाद प्रीति जिंटा ने भी एक बयान जारी किया कि यह उनके लिए काफी मुश्किल समय है और मीडिया से निजता का सम्मान करने को कहा।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.