दुराचार के बाद पत्थर से सिर फोड़ दिया, नाले में पड़ा मिला शव, मोहल्ले में बारात आने के बाद से थी लापता

एमआईजी थाना क्षेत्र में तीन साल की बच्ची से ज्यादती के बाद हत्या कर दी गई। सोमवार सुबह उसकी लाश नाले में मिली। उसका सिर पत्थर से फूटा हुआ था। वह रविवार देर शाम से लापता थी। सुबह सोमनाथ की जूनी चाल में रहने वाली तीन साल की शिवानी (पिता अर्जुन)फणसे की लाश मालवीयनगर के नाले में मिली।

शिवानी के पैर पानी में डूबे थे जबकि बाकी हिस्सा जमीन पर था। सिर पर पत्थर की चोट के निशान थे। शव के पास खून सनी ईंट और फर्शी का टुकड़ा पड़ा मिला। आशंका है उसकी पत्थर से सिर फोडक़र हत्या की गई है। शार्ट पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा हुआ कि बच्ची के साथ ज्यादती की, फिर हत्या कर लाश नाले में फेंकी गई। घटना का पता चलते ही परिजन बिलख पड़े। मां मंगला बदहवास हो गई।

परिजन और रहवासियों ने शाम को एमआईजी थाने के सामने सडक़ पर शव रखकर प्रदर्शन किया। उनकी मांग थी आरोपी को पकडक़र कड़ी से कड़ी सजा दी जाए। मौके पर पहुंचे सीएसपी ने कहा कि हत्यारा अपने ही बीच में से है। वह जल्दी पकड़ा जाएगा। उन्होंने 12 घंटे में आरोपी को पकडऩे का आश्वासन दिया।
परिजन ने हत्यारे का जुलूस निकालने की मांग की। इस पर सीएसपी ने जुलूस निकालने के लिए आश्वस्त भी किया।
परिजन के मुताबिक कॉलोनी में रविवार रात करीब आठ बजे एक बरात आई थी। बरात घर के सामने आई तो शिवानी उसे देखने बाहर निकली। आधे घंटे बाद से लापता हो गई। तलाशने पर नहीं मिली तो एमआईजी थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई। आशंका है कि आरोपी बरात के दौरान उसे उठा ले गया था। पुलिस इस बिंदु पर भी जांच कर रही है। शिवानी की मां और बहनों के चेहरों पर मौत की दहशत साफ नजर आ रही थी।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.