bangalore-rssनई दिल्ली। बीजेपी के दो नेताओं की हत्या अलग अलग दो बड़े शहरों से रविवार को हो गई है। दोनों हत्या रविवार को हुई है, जिनमें से एक हत्या कर्नाकट के बेंगलुरू शहर में तो दूसरी हत्या महाराष्ट्र के पुणे शहर में हुई है। इन दो बीजेपी नेताओं की हत्या से दोनों शहरों में भय का माहौल पैदा हो गया है।
 
बेंगलुरू में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ ‘आरएसएस’ के नेता की दिनदहाड़े हत्या कर दी गई। इस घटना के बाद से पूरे शहर में तनाव पैदा हो गया है। वहीं बेंगलुरु शहर शहर के कामराज रोड में दिनदहाड़े बीजेपी के एक कार्यकर्ता की हत्या कर दी गई।

आरएसएस नेता रुद्रेश शिवाजी नगर में आरएसएस का मंडल सचिव था। सूत्रों के मुताबिक रविवार दोपहर करीब साढ़े बारह बजे वे यहां अपनी गाड़ी रोककर अपने दोस्तों से बात कर रहा था, कि अचानक दूसरी बाइक पर सवार दो लोगों ने एक धारदार हथियार से उन पर हमला कर फरार हो गये।
 
रुद्रेश की हत्या होने से आरएसएस और बीजेपी के कार्यकर्ताओं में कॉफी ज्यादा माहौल है खराब हो गया है। बीजेपी ने हमले की निंदा करते हुए घटनास्थल पर धरना दिया। धरने और प्रदर्शन की वजह से कुछ समय के लिए यातायात भी रुक गया। बीजेपी कार्यकर्ताओं की मांग है कि, हत्यारों को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाए।

बीजेपी पार्टी ने हत्या के विरोध में आज शिवाजीनगर बंद होने का एलान किया है। इस दौरान पुलिस कमिश्नर के दफ्तर तक मार्च भी निकाला जाएगा। प्रशासन ने एहतियातन बेंगलुरु शहर के 4 पुलिस थानों में धारा 144 लगा दी है।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.