bhagwat-saranभारत में भारतीय जवानों ने उरी हमले के बाद सर्जिकल स्ट्राइक की और पूरा देश आतंकवादियों के खिलाफ की गई सर्जिकल स्ट्राइक की कामयाबी पर भारतीय जांबाजों की तारीफ कर रहा है। वहीं बरेली के नवाबगंज क्षेत्र से विधायक भगवत सरन गंगवार ने सर्जिकल स्ट्राइक को फर्जी कह डाला। विधायक के इस बयान से क्षेत्र का माहौल गरमा गया और भाजपा के कार्यकर्ता भड़क गए।

भाजपा कार्यकर्ताओं ने भगवत सरन का पुतला फूंकने की कोशिश की, तो सपा और भाजपा के कार्यकर्ता आमने-सामने आ गए। और जमकर लाठी व डंडे चलने लगे। इस पर पुलिस ने किसी तरह से हालात पर काबू पाया। क्षेत्रीय विधायक भगवत सरन सोमवार को बीजामऊ गांव में सीसी रोड का उद्घाटन करने गए थे। इस दौरान उन्होंने पीओके में आतंकवादियों के कैंप में की गई सर्जिकल स्ट्राइक को मनगढ़ंत बताया।
 
विधायक के इस बयान से मंगलवार को भाजपाइयों का आक्रोश फूट पड़ा। और शाम को वे विधायक के खिलाफ नारेबाजी कर पुतला फूंकने लगे। इस पर सपा कार्यकर्ता भी वहां पहुंच गए और दोनों पक्षों में भिड़ंत हो गई। भाजपा के स्थानीय नेता ने कोतवाली में विधायक के खिलाफ देशद्रोह के आरोप में रिकॉर्ड करवाई। फिर सपा कायरकार्ताओं ने भी शांति भंग करने और मारपीट करने के आरोप में तहरीर दी।

विधायक भगवत सरन गंगवार ने कहा कि बीबीसी और सोशल मीडिया सर्जिकल स्ट्राइक पर संदिग्धता जाहिर कर रही है। मैंने भी उन्हीं के हवाले से इसका जिक्र किया है। चुनाव नजदीक है, इसलिए भाजपाई दंगा फसाद कर माहौल खराब करना चाहते हैं।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.