नई दिल्लीः राजधानी दिल्ली के छत्रसाल स्टेडियम में पहलवान सागर (Wrestler Sagar) की हत्या मामले में एक और व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है. दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच (Delhi Police Crime Branch) ने इसे लेकर जानकारी दी है.
वहीं दिल्ली की रोहिणी कोर्ट (Rohini Court) ने इस मामले में गिरफ्तार छह आरोपियों को न्यायिक हिरासत (Judicial Custody) में भेजा हुआ है.
विवादों पर एक नजर
वारदात से कुछ दिन पहले सागर से सुशील पहलवान (Sushil Pehelwan) का विवाद हो गया. इस पर सुशील ने सागर को तुरंत अपना फ्लैट खाली करने के लिए कहा था. सागर ने तुरंत फ्लैट खाली करने से इनकार कर दिया. इस बात को लेकर उनके बीच कहासुनी हुई. बीते 4 मई को इस मामले को सुलझाने के लिए सागर एवं उसके दो साथियों को छत्रसाल स्टेडियम पर जबरन लाया गया, जहां सुशील कुछ अन्य पहलवानों के साथ मौजूद था. उनके पास दोनाली बंदूक भी थी.
ये हैं आरोप…
आरोप है कि यहां पर सुशील एवं उसके साथियों ने सागर, अमित और सोनू को जमकर पीटा. पुलिस जब मौके पर पहुंची, तो वहां से घायलों को छोड़कर सभी आरोपी फरार हो गए, लेकिन एक आरोपी प्रिंस को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. घायलों को उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया गया, जहां कुछ देर बाद सागर ने दम तोड़ दिया.

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.