दिल्ली – महात्मा गांधी के हत्यारे नाथूराम गोडसे को एक बार फिर से देशभक्त बताने वाली भोपाल की सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर को बीजेपी ने तलब किया है. पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने शुक्रवार को उन्हें तलब किया. गुरुवार को संसद में बयान देने के बाद सरकार ने उन पर एक्शन लेते हुए रक्षा मामलों की सलाहकार समिति से हटा दिया.

कहा जा रहा है कि जेपी नड्डा ने एक बार फिर से साध्वी को नाथूराम गोडसे पर की गई टिप्पणी पर फटकार लगाई है. प्रज्ञा ने नड्डा के अलावा पार्टी के महासचिव भूपेंद्र सिंह यादव से भी मुलाकात की. अब साध्वी प्रज्ञा ठाकुर इस बयान पर 12 बजे सफाई दे सकती हैं.

बता दें कि इससे पहले लोकसभा चुनाव जीतने के बाद भी उन्होंने नाथूराम गोडसे को लेकर कहा था कि नाथूराम गोडसे ने गांधी जी की हत्या नहीं की थी बल्कि वह देशभक्त थे. उस समय भी उनके इस बयान को लेकर विवाद छिड़ा था. पीएम मोदी ने उस वक्त कहा था कि वह कभी भी साध्वी को दिल से माफी नहीं दे पाएंगे.

लोकसभा में साध्वी के बयान पर बवाल मचा तो प्रज्ञा ने दावा किया कि उनका बयान गोडसे के लिए नहीं था. उन्होंने कहा कि यह बयान नाथूराम गोडसे के लिए नहीं था. मैंने ए. राजा को तब टोका था जब उन्होंने उधम सिंह का नाम लिया. उसके बाद स्पीकर ने मुझे बैठने के लिए कहा और मैं बैठ गई.

रिपोर्ट – न्यूज नेटवर्क 24

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.