औरैया –उत्तर प्रदेश के औरैया जिले में सेना के एक जवान की पिटाई का मामला सामने आया है. एक नारा लगाने के कारण विशेष समुदाय के कुछ युवकों ने फौजी की पिटाई कर दी. अब पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आ गई है. पुलिस ने अब पिटाई करने वाले युवकों पर मुकदमा दर्ज कर लिया है. मामला औरैया के सदर कोतवाली के खानपुर कस्बा का है. जहां एक विशेष समुदाय के कुछ युवकों ने सेना के जवान रामनरेश उर्फ फौजी को पीट दिया.

युवकों का कहना है कि फौजी नशे में था और वह जय श्री राम का नारा लगाने लगा. जिसके बाद वहां खड़े लोगों ने आक्रोशित होकर फौजी को पीट दिया. मौके पर पहुंची पुलिस ने फौजी का शांतिभंग में चालान कर दिया. पिटाई का वीडियो भी लोगों ने बना लिया. अब इस मामले का वीडियो जिले में वायरल हो रहा है

वहीं इस मामले में जवान का कहना है कि वह अपनी रायफल के साथ अपने निर्माणाधीन प्लाट पर जा रहा था. जहां रास्ते में कुछ लड़कों ने उसे गाली देते हुए पीटना शुरु कर दिया. साथ ही उसकी पिटाई का वीडियो बना कर वायरल कर दिया. उसकी बंदूक, गोली, मोबाइल और पर्स लूट लिया.

इस मामले में सीओ सिटी सुरेंद्र यादव ने कहा कि 6 जनवरी को रामनरेश उर्फ फौजी द्वारा अपने लाइसेंसी हथियार और 21 कारतूसों के साथ नारेबाजी की गई. जिसके बाद मौके पर मौजूद भीड़ ने पुलिस को सूचना दी. इंस्पेक्टर कोतवाली मौके पर पहुंचे. धारा 144 और शांतिभंग के मामले में कार्रवाई की गई है.

रामनरेश ने वायरल वीडियो के आधार पर रामनरेश ने मुकदमा दर्ज कराया गया है. 11 नामजद आरोपियों के खिलाफ 395, 504 और धारा 506 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है.

रिपोर्ट – न्यूज नेटवर्क 24

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.