योगी आदित्यनाथ सरकार के मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह पर ब्लेड से हमले की खबर है. बताया गया कि नामांकन के लिए जाते समय पर उनपर हमले का प्रयास  हुआ है. कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थ नाथ के काफिले में एक संदिग्‍ध युवक पकड़ा गया जिसके पास ब्लेड और ज़हर का पैकेट मिला है. पुलिस ने शक के आधार पर युवक को हिरासत में ले लिया है. सिद्धार्थ नाथ का आरोप है कि युवक हमले की नीयत से आया था. सिद्धार्थ नाथ सिंह ने दावा किया कि जब वे चुनाव नामांकन के लिए जा रहे थे तब उन पर हमले की कोशिश हुई है.
समर्थकों ने जमकर युवक की पिटाई कर पुलिस को सौंपा
पुलिस जानकारी के अनुसार, सिद्धार्थ नाथ सिंह अपने नामांकन के लिए मुंडेरा स्थित कार्यालय से निकले और धूमनगंज इलाके में भीड़ से निकलकर हिमांशु नामक का एक युवक उनके करीब पहुंच गया. समर्थकों ने बताया कि युवक ने ब्लेड से वार करने की कोशिश की. हालांकि, समय रहते वहां मौजूद कार्यकर्ताओं ने हमलावर को दबोच लिया और जमकर पिटाई की. इसके बाद कार्यकर्मा समर्थकों ने युवक को पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस आरोपी हमलावर से पूछताछ कर रही है.
पुलिस ने सिद्धार्थ नाथ सिंह पर हमले से किया इनकार
हालांकि पुलिस ने सिद्धार्थ नाथ सिंह पर हमले की बात से इनकार किया है. एसएसपी अजय कुमार ने बताया कि एक सिरफिरा युवक सल्फास का पैकेट लेकर वहां पहुंचा था. युवक ने आरोप लगाया कि मंत्री ने उसका काम नहीं किया. उसने ब्लेड से सल्फास का पैकेट फाड़ दिया और गोली खाकर आत्महत्या करने की धमकी दी. इसी दौरान उसे पकड़ लिया गया. हमले की बात गलत है. पुलिस आरोपी हमलावर से पूछताछ कर रही है.
10 मार्च को आएगा यूपी विधानसभा चुनाव का रिजल्ट
यूपी में फरवरी में विधानसभा चुनाव होने हैं. चुनाव के लिए समाजवादी पार्टी ने पूरा दमखम लगा दिया है. पार्टी लगातार उम्मीदवारों (SP Candidate List) का ऐलान कर रही है.उत्तर प्रदेश में 403 विधानसभा क्षेत्रों के लिए सात चरणों में मतदान 10 फरवरी से शुरू होगा. इस दौरान यूपी में में मतदान 10 फरवरी, 14, 20, 23, 27 फरवरी और 3 और 7 मार्च को सात चरणों में होंगे. वहीं, मतों की गिनती 10 मार्च को होगी.

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.