जौनपुर। निषाद राज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ संजय निषाद ने रविवार को अपने सम्मान समारोह के बहाने विधानसभा 2022 का बिगुल फूंक दिया। उन्होंने जहां अपने समाज के लोगों को चुनावी मोड में आने के लिए जोश भरा। सपा, बसपा और कांग्रेस को निशाने पर लिया। भाजपा सरकार की जमकर तारीफ की। निषाद राज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एमएलसी बनने के बाद रविवार को पहली जौनपुर आये थे। उनके प्रथम आगमन पर निषाद राज पार्टी की जिला ईकाई ने नगर के बीआरपी इण्टर कॉलेज के मैदान में भव्य स्वागत समारोह रखा था। इस मौके पर संजय निषाद ने पत्रकारों से बातचीत में यह हमारे समाज का प्यार और स्नेह है जिसकी बदौलत देश आजाद हुआ था और संविधान बना था ,70 साल से मलाई खाने वाले लोग अब हटाया जा रहे हैं और इस देश को आजाद कराने वाले लोग को सत्ता के करीब पहुंचाया जा रहा है।
भारतीय जनता पार्टी की केंद्र और प्रदेश दोनों के नेतृत्व को बधाई दूंगा। अपने नेताओं और अपने समाज के शुभचिंतकों को भी बधाई दूंगा, जो मेरे जैसे एक छोटे से परिवार में जन्मे हुए व्यक्ति के विचारों को जन-जन तक पहुंचाया, सबका साथ सबका विकास होना चाहिए हर आदमी का वोट बराबर है। शिक्षा, स्वास्थ्य, रोजगार और उद्योग में सबकी बराबर हिस्सेदारी होनी चाहिए। ऐसी स्थिति में निषाद पार्टी वंचितों की आवाज बनी जिनको दो जून की रोटी नहीं है एक जून का कपड़ा नहीं है और सर पर छत नहीं है। गरीबों के हिस्सों पर डाका डालने वालों को 2014 से मैंने हटाना शुरू किया। 2013 में निषाद राज के किले पर मैंने कसम खाई थी कि निषाद राज के पास जो सेना थी वो राम को दिया था श्रीलंका पर विजय प्राप्त किया।
डॉ संजय ने कहा कि सपा और बसपा ने हमारे समाज के वोटरों को गुमराह कर रखा था। हमारी सेना पर कब्जा किया था हाथी साइकिल और पंजा ने उनसे मैंने छीना और सेनापति बन गया। भारतीय जनता पार्टी की सरकार के साथ 2019 में था। 2022 के चुनाव में जितनी सीटें निर्धारित की है। एनडीए ने भारतीय जनता पार्टी अपना दल और निषाद पार्टी मिलकर चुनाव लड़ रहे हैं। एनडीए ने जो सीट निर्धारित की है उससे अधिक सीट जीताऊंगा जौनपुर की नौ विधानसभा सीट जीताकर भाजपा और निषाद पार्टी का संयुक्त झंडा लहराऊंगा। गठबंधन और सीट बंटवारे के मामले पर डॉक्टर संजय ने कहा कि निश्चित रूप से सीट भी मिलेगी जीत भी मिलेगी। ऐतिहासिक जीत मिलेगी।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.