• सिराथू विधायक शीतला पटेल ने हाजीपुर पटौना, बरतफरीक, आचाकपुर, नादिन का पूरा, जगन्नाथपुर व बलीपुर ने किया जनसंपर्क
  • चायल विधायक संजय कुमार गुप्ता ने कल्याणपुर,सैनी, देवीगंज, शमशाबाद में की नुक्कड़ सभा
कौशांबी। सिराथू विधानसभा के चुनाव में भाजपा उम्मीदवार उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के समर्थन में विधायकों ने चुनाव प्रचार अभियान तेज कर दिया है बुधवार को अभियान के तहत चायल विधायक संजय कुमार गुप्ता विधानसभा के 4 गांव में नुक्कड़ सभा की वही सिराथू के विधायक शीतला प्रसाद पटेल ने आधा दर्जन गांवों में जनसंपर्क अभियान किया।
हाई प्रोफाइल सीट सिराथू के चुनाव प्रचार अभियान में बीजेपी ने प्रचार की पूरी ताकत झोंक दी है बुधवार को जनसंपर्क के तहत विधायक सिराथू शीतला पटेल, विधायक चायल संजय गुप्ता, विधायक खुर्जा विजेंद्र सिंह खटीक एवम क्षेत्रीय उपाध्यक्ष निर्मला पासवान ने जनसंपर्क व नुक्कड़ सभाएं की।
विधायक खुर्जा विजेंद्र सिंह खटीक ने कनवार के मेडीपुर, लुकिया, नब्बे, देवीगंज में जनसम्पर्क कर समाज के मतदाताओं को केंद्र और प्रदेश की भाजपा सरकार के जनकल्याणकारी योजनाओ के फायदे जनता को बताए। इसी तरह चायल के लोकप्रिय विधायक संजय गुप्ता ने कल्याणपुर, सैनी, देवीगंज, शमशाबाद पहुचे। यहाँ उन्होंने नुक्कड़ सभाएं कर जनता को भाजपा सरकार की आर्थिक सामाजिक नीति के बारे में बताया।
विधायक संजय गुप्ता ने मुताबिक भाजपा की डबल इंजन वाली सरकार ने विकास के लिए उद्धोग कलकारखानों को स्थापित करने की दिशा में काम शुरू किया है। यदि जनता भाजपा को दोबारा प्रदेश में सरकार बनाने का मौका देगी तो सबसे पहले कारोबारी लोगो के लिए युद्ध स्तर पर काम किया जाएगा। जिसकी रूप रेखा देश के पीएम मोदी ने तैयार कर रखी है।

सिराथू विधायक शीतला प्रसाद पटेल ने प्रचार अभियान के तहत घर-घर जनसंपर्क किया वह हाजीपुर पतौना, बारातफारिक, अचाकापुर, नादिन का पूरा जगन्नानाथपुर एवम बरीपुर पहुचे। जहां उन्होंने घर घर लोगो से संपर्क कर भाजपा सरकार में योजनाओ के लाभार्थियों का हाल जाना। साथ ही अन्य ग्रामीणों को भाजपा सरकार के सत्ता में होने के फायदे गिनाए।
क्षेत्रीय उपाध्यक्ष निर्मला पासवान ने भी टांडा भैरवा कनवार एवम नादेमई गाव पहुची। निर्मला पासवान में इस गाव में महिलाओं को एक जुट होकर भाजपा के पक्ष में वोट देने की अपील की। उन्होंने कहा कि प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव मौर्य जो क्षेत्र के होनहार बेटे है। जिन्होंने सरकार के खजाने का मुह विकास के लिए सिराथू के लोगो के लिए खोल दिया था। यदि वह जीत कर विधानसभा दोबारा पहुचेंगे तो विकास की गंगा क्षेत्र में बहेगी।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.