यूपी विधानसभा चुनाव  के लिए बीजेपी ने चुनाव प्रचार में पूरी ताकत झौंक दी है.गृहमंत्री और बीजेपी के वरिष्‍ठ नेता अमित शाह गुरुवार को पार्टी के चुनाव प्रचार के लिए यूपी के दौरे पर हैं. अमित शाह गरुवार को अनूपशहर  विधानसभा में जनसभा करने पहुंचे हैं. यहां जनसभा को संबोधित करते हुए अमित शाह ने अनूपशहर के लोगों से कहा कि यहां से काशी तक आवाज जानी चाहिए, भारत माता जय के नारे लगाएं.
अमित शाह ने कहा कि अनूपशहर को छोटी काशी के तौर पर जाना जाता है. उन्‍होंने कहा कि दो तिहाई बहुमत के साथ योगी यूपी में सीएम बनेंगे. आप लोग बताओ कि आज किसी माफिया की तंग करने की हिम्मत है ? माफिया पलायन कर ग‌ए हैं, मैं फिर कहता हूं कि माफिया सिर्फ 3 जगह हैं, प्रदेश के बाहर, जेल या सपा की सूची में हैं.
‘कमल का बटन ऐसे दबाना कि झटका आजम खान को जेल में लगे’
समाजवादी पार्टी पर निशाना साधते हुए अमित शाह ने अनूपशहर में जनसभा के दौरान मौजूद लोगों से कहा कि मतदान के दिन कमल का बटन इस तरह से दबाना कि झटका सीधे जेल में बंद आजम खान को लगे. इस दौरान उन्‍होंने आरएलडी नेता जयंत चौधरी और अखिलेश यादव पर भी हमले किए. अमित शाह ने कहा, आप लोग बताओ अखिलेश यूपी में कानून व्यवस्था ठीक से रख सकते हैं, आजकल वो प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे हैं और जयंत चौधरी को साथ बिठाते हैं. जयंत चौधरी जी सरकार नहीं बननी है. जो अपने पिता और चाचा की नहीं सुनता वो आपकी क्या सुनेगा?
‘मोदी सरकार ने देश को सुरक्षित करने का काम किया’
शाह ने कहा कि मोदी सरकार कश्‍मीर से धारा 370 हटाकर देश को सुरक्षित करने का काम किया है. आज कश्‍मीर भारत का अभिन्‍न अंग है. सपा और बसपा की सरकार में आतंकवादी हमारे जवानों के साथ बर्बरता करते थे, आज दुश्‍मन आंख उठाकर भी भारत की ओर नहीं देख पाता है. शाह ने आगे कहा कि,  मोदी जी ने 5 अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट और 5 एक्सप्रेस वे दिए, 14 हजार सड़कों को चौड़ा करने का काम किया, मेट्रो दिया, 7 हजार किलोमीटर ग्रामीण इलाके में सड़क बनाई, लोगों को घर दिए.
‘एक और मौका दे दो अगले पांच साल में यूपी नंबर वन होगा’ 
अमित शाह ने कहा कि, 5 साल में योगी आदित्यनाथ ने यूपी को बदलने का काम किया, आप एक मौका और दे दो, अगले 5 सालों में यूपी देश का नंबर राज्य होगा. अनुपशहर के बाद अमित शाह डिबाई और लोनी में जनसंपर्क भी करेंगे. अमित शाह यहां बीजेपी प्रत्याशी संजय शर्मा के लिए पार्टी का प्रचार कर रहे हैं.
मंच से पहले कार्यकर्ताओं के बीच
इससे पहले, गौर करने वाली बात ये है कि यहां मौसम बहुत खराब है, काफी बारिश हुई और धुंध थी लेकिन इस सबके बावजूद अमित शाह समय पर पहुंचे.मंच पर जाने से पहले अमित शाह अचानक से कार्यकर्ताओं के बीच पहुंच गए थे और पुलिस को बोलकर लोगों को आगे आने देने के लिए कहा.

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.