जम्मू कश्मीर में भीषण सड़क हादसा हो गया. ठथरी से डोडा जा रही मिनी बस के खाई में गिरने से 11 लोगों की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि हादसे में कई लोग घायल भी हुए हैं. हादसे की सूचना मिलने के बाद वहां पहुंची एंबुलेंस घायलों को लेकर अस्पताल के लिए रवाना हो गई है. एडिशनल एसपी डोडा ने बताया कि राहत बचाव अभियान जारी है.
हादसे को लेकर केंद्रीय मंत्री डॉ. जितेंद्र सिंह ने बताया कि जम्मू-कश्मीर के डोडा में ठथरी के पास एक सड़क दुर्घटना में 11 लोगों की मौत हो गई है. सिंह ने कहा कि अभी-अभी डीसी डोडा विकास शर्मा से बात की है. घायलों को जीएमसी डोडा ले जाया जा रहा है. आगे जो भी सहायता की आवश्यकता होगी वो उपलब्ध कराई जाएगी.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सड़क दुर्घटना में हुई मौतों पर शोक व्यक्त किया है. उन्होंने कहा कि पीएमएनआरएफ की ओर से दो-दो लाख लोगों की जान गंवाने वालों के परिजनों को दिए जाएंगे, वहीं, घायलों को 50,000 रुपये दिए जाने का ऐलान किया है.

उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने भी सड़क दुर्घटना में लोगों की मौत पर शोक व्यक्त करते हुए जिला प्रशासन को मृतकों के परिवारों को तत्काल राहत प्रदान करने और घायलों को सर्वोत्तम चिकित्सा सहायता प्रदान करने का निर्देश दिया. उन्होंने ट्वीट कर कहा डोडा में दर्दनाक सड़क दुर्घटना के बारे में सुनकर गहरा दुख हुआ. मेरे विचार और प्रार्थना उन परिवारों के लिए है जिन्होंने अपने प्रियजनों को खो दिया है. साथ ही उन्होंने जिला प्रशासन को मृतकों के परिवारों को तत्काल राहत प्रदान करने और घायलों को सर्वोत्तम चिकित्सा सहायता प्रदान करने का निर्देश दिया है.

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.