• मेरठ में जनसंवाद के दौरान डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने अखिलेश को घेरा
  • वो धर्म विशेष की बेटियों को देते थे सरकारी योजना का लाभ
  • 24 करोड़ लोगों की सुरक्षा की गारंटी है भाजपा गठबंधन
  • 24 करोड़ लोगों के लिए सुरक्षा के लिए खतरा है सपा गठबंधन
मेरठ। उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने मेरठ के सरधना में प्रभावी मतदाता संवाद के दौरान सपा पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि ये जो लाल टोपी लगाकर और जालीदार टोपी जेब में रखकर घूमते हैं, उन्हें जवाब देना होगा। अखिलेश यादव को न कोरोना का टीका पसंद है, न माथे का टीका पसंद है। भाजपा की सरकार गरीबों महिलाओं युवाओं के लिए काम करती है। अगर सपा गठबंधन यूपी के 24 करोड़ लोगों के लिए सुरक्षा के लिए खतरा है तो भाजपा गठबंधन 24 करोड़ लोगों की सुरक्षा की गारंटी है।
उन्होंने कहा कि सपा सरकार में तुष्टीकरण और वोट बैंक की राजनीति के चलते सिर्फ धर्म विशेष की बेटियों को सरकारी योजना का लाभ मिलता था। वहीं भाजपा सरकार में सबका साथ सबका विकास के मंत्र को साकार करते हुए कन्या सुमंगला योजना से बिना भेदभाव सभी बेटियों को जन्म से स्नातक तक छह चरणों में आर्थिक मदद की गई। उन्होंने कहा कि सपा ने सिर्फ किसानों को ठगने का काम किया है।
वहीं भाजपा सरकार में किसान को सम्मान मिला और उचित मूल्य का भुगतान किया गया। हमारी सरकार ने पहली कैबिनेट में ही 86 लाख किसानों का 36 हजार करोड़ रुपये का कर्ज माफ किया गया। किसान सम्मान निधि के तहत 2.55 करोड़ किसानों को 42,565 करोड़ रुपये हस्तांतरित किए गए। पांच सालों में 1.52 लाख करोड़ गन्ना मूल्य का भुगतान किया गया। किसानों के उपज की दोगुनी खरीद की गई और एमएसपी को भी डेढ़ गुना किया गया।

उपमुख्यमंत्री ने कहा कि सपा के शासनकाल में माफिया और अपराधी खुलेआम घूमते थे और पुलिस भी अपराधियों से डरती थी। 2017 में जब भाजपा की सरकार बनीं तो हमने कानून व्यवस्था को प्राथमिकता में रखा। अपराधी और माफियाओं को जेल भेजा। प्रदेश की जनता ने राहत की सांस ली। लोग इस बात को भूले नहीं हैं। उन्होंने जनता से एकबार फिर भाजपा को जिताने की अपील की।
साथ ही कहा कि 10 मार्च को भारी बहुमत से फिर भाजपा की सरकार बनने जा रही है। सपा तो सफा है। जब तीनों गठबंधन नहीं हरा सके तो अब क्या हराएंगे। अगर नरेन्द्र मोदी प्रधानमंत्री नहीं बनते तो राम मंदिर नहीं बनता, कश्मीर से अनुच्छेद 370 नहीं हटता। समाजवादी पार्टी की सरकार में चार घंटे बिजली आती थी, अब हमारी सरकार में 24 घंटे आ रही है।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.