उत्तर प्रदेश के मऊ में समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव और ओम प्रकाश राजभर ने साझा रैली की. इस दौरान समाजवादी पार्टी और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी ने साथ चुनाव लड़ने का एलान किया. अखिलेश ने तंज कसते हुए कहा कि ये लाल-पीला रंग देखकर कोई और लाल-पीला हो रहा होगा.
अखिलेश यादव ने दावा किया कि बीजेपी को सत्ता में लाने वाला रास्ता ओम प्रकाश राजभर ने बंद कर दिया है. यूपी में भी अब बंगाल की तरह खदेड़ा होगा. सब जानते हैं कि दिल्ली में और लखनऊ में कौन लाल पीला हो रहा है. उन्होंने कहा कि ये आपके भविष्य का चुनाव है. यूपी में जनता हमें 400 सीटें भी जिता सकती है.
पूर्वांचल से तय हो जाता है इतिहास बदलेगा- अखिलेश यादव
सपा प्रमुख ने कहा कि पूर्वांचल जब जाग जाता है तो इतिहास बदलता है. पूर्वांचल से तय हो जाता है कि इतिहास बदलेगा. 2022 के चुनाव में बीजेपी का यूपी से सफाया हो जाएगा. उन्होंने दावा किया कि बीजेपी झूठ बोलने वाली पार्टी है. अखिलेश ने आरोप लगाया कि कोरोना काल में लोगों का छोड़ दिया गया. न तो ऑक्सीजन मिल रही थी न दवाई और न ही अस्पताल. न जाने कितने मजदूर चलते-चलते मर गए. लोग देश के अलग-अलग हिस्सों से पैदल वापस लौटे. उन्होंने कहा कि इस गठबंधन को रोकने वाला अब कोई नहीं है.

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.