यूपी के बस्ती जिले में सीएम योगी आदित्यनाथ की सुरक्षा में बड़ी चूक देखने को मिली है. योगी के कार्यक्रम से पहले ऑडिटोरियम में एक शख्स लाइसेंसी रिवॉल्वर लेकर घुस गया. हालांकि, ड्यूटी पर मौजूद सीओ ने शख्स को देख लिया और ऑडिटोरियम से बाहर निकाल दिया. अधिकारियों के मुताबिक, आरोपी शख्स की पहचान कर ली गई है.
सीएम की सुरक्षा में लापरवाही के चलते पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया. लापरवाही बरतने पर चार पुलिसकर्मियों को सस्पेंड किया गया है. जबकि तीन पुलिसकर्मियों पर कार्ऱवाई के लिए चिट्ठी लिखी गई है. बस्ती के एसपी आशीष श्रीवास्तव ने जिले के 4 पुलिसकर्मियों को निलंबित किया है. अन्य जिले के पुलिसकर्मियों पर कार्यवाही के लिए एसपी ने उच्च अधिकारियों को पत्र लिखा है.
45 मिनट बाद था कार्यक्रम
एसपी ने बताया कि बस्ती में सीएम का कार्यक्रम था. सीएम के पहुंचने से 45 मिनट पहले एक शख्स लाइसेंसी रिवॉल्वर के साथ ऑडिटोरियम में घुस गया था. उन्होंने बताया कि सात पुलिसकर्मियों की लापरवाही सामने आई है. इनमें से चार पुलिसकर्मी बस्ती दो सिद्धार्थ नगर और एक संत कबीर नगर में तैनात है.

इन पर गिरी गाज
निलंबित पुलिसकर्मियों में एसआई विंध्याचल, एसआई हरि राय, मुख्य आरक्षी शिवधनी, राम प्रकाश शामिल है. जबकि एसआई रमाशंकर मिश्रा, आरक्षी वरुण यादव , अवधेश कुमार के निलंबन के लिए एसपी ने पत्र लिखा है.

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.