धोखाधड़ी मामले में गिरफ्तार किरण गोसावी को कोर्ट ने 8 दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया है. बता दें पुणे सिटी पुलिस ने गोसावी को आज सुबह 5 बजे हिरासत में लिया था. किरण को पुलिस ने धोखाधड़ी के एक मामले में हिरासत में लिया है. हालांकि वह आर्यन खान ड्रग्स मामले में भी वह गवाह है. अब 8 दिनों तक वह पुलिस की हिरासत में रहेगा. गोसावी साल 2018 के एक धोखाधड़ी के मामले में वॉन्टेड है. पुलिस कई दिनों से उसकी तलाश कर रही थी. लेकिन वह पुलिस की गिरफ्त में नहीं आ पा रहा था.
पिछले दिनों उसके साथी प्रभाकर का एक बयान सामने आया था. जिसमें उसने एनसीबी पर कई गंभीर आरोप लगाए थे. उन आरोपों के बाद राजनीतिक बयानबाजी काफी तेज हो गई थी. आर्यन खान को हिरासत में लिए जाने के बाद किरण गोसावी की उसके साथ एक सेल्फी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई थी. पहले उसे एनसीबी का अधिकारी या कर्मचारी बताया जा रहा था. जिसके बाद एनसीबी ने ट्वीट कर इस पर सफाई दी थी. उन्होंने कहा था कि उसका एनसीबी से कोई संबंध नहीं है. अब किरण गोसावी पुलिस की गिरफ्त में है.
8 दिन की पुलिस हिरासत में किरण गोसावी

बता दें कि उस पर 2018 में एक धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया गया था. जिसके बाद पुणे पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया था. देशमुख नाम के एक व्यक्ति ने उसके खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज कराया था. देशमुख ने आरोप लगाया था कि गोसावी ने उसे मलेशिया में होटल उद्योग में नौकरी दिलाने के बहाने उससे 3.09 लाख रुपए की धोखाधड़ी की थी. गोसावी की साथी शेरबानो कुरैशी ने यह पैसा अपने खाते में डलवाया था.
धोखाधड़ी के आरोप में किरण गोसावी की गिरफ्तारी
आर्यन खान केस में गवाह के तौर पर नाम सामने आने के बाद उसके साथी प्रभाकर ने एनसीबी पर कई गंभीर आरोप लगाए थे. जिसके बाद से पुलिस उसकी तलाश कर रही थी. लेकिन वह पुलिस के हाथ नहीं लग पा रहा था. पुणे पुलिस ने उसे देश के बाहर जाने से रोकने के लिए लुकआउट सर्कुलर जारी किया था. पहले उसके सरेंडर की खबरें भी सामने आई थीं. लेकिन उसने पुलिस से कोई संपर्क नहीं किया था. पुलिस उपायुक्त प्रियंका नरनवारे ने बताया था कि पुणे पुलिस की दो टीमें गोसावी का पता लगाने के लिए काम कर रही हैं.
क्रूज ड्रग्स मामले में एनसीबी की गिरफ्तारी के बाद आर्यन खान के साथ एक गोसावी की सेल्फी वायरल होने के बाद एक बड़ा विवाद खड़ा हो गया था एक वीडियो में किरण गोसावी कथित तौर पर मुंबई के एनसीबी ऑफिस में आर्यन खान का ऑडियो रिकॉर्ड करते हुए दिखा था. इस फुटेज में जिसमें होटल व्यवसायी कुणाल जानी भी नजर आया था. बता दें कि कुणाल को पहले एक अलग मादक पदार्थ मामले में गिरफ्तार किया गया था.

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.