आगरा: उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा आज आगरा पहुंचे. डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा सुबह करीब 9 बजे लखनऊ से राजकीय वायुयान से आगरा एयरपोर्ट पर पहुंचे. जहां बीजेपी के तमाम पदाधिकारियों द्वाराउनका स्वागत किया गया. अपने एक दिवसीय दौरे के दौरान डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा करीब 8 घंटे ताजनगरी में योगी सरकार के चार साल पूरे होने के उपलक्ष्य में आयोजित अलग-अलग कार्यक्रम में शामिल होंगे.
डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा आज एक दिवसीय दौरे पर आगरा पहुंचे हैं. यहां पहुंचने के बाद उन्होंने यूपी सरकार के 4 साल के कार्यकाल पूरे होने के आयोजित प्रदर्शनी का अवलोकन किया. वह यहां सर्किट हाउस में चल रही बैठक में शामिल हुए. वह अन्य कार्यक्रमों में भी हिस्सा लेंगे. इसके अलावा वह जिला अस्पताल का भी निरीक्षण करेंगे. हाल में ही फतेहाबाद तहसील के गांव प्रतापपुरा में सेप्टिक टैंक के गड्ढे में 5 लोगों की मृत्यु के मामले में पीड़ित परिवार से मिलकर डिप्टी सीएम आर्थिक मदद प्रदान करेंगे.

कोविड-19 वैक्शीनेशन का करेंगे निरीक्षण
डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा इस दौरान जिले के तमाम विकास कार्यों पर चर्चा करेंगे. इस बैठक में बीजेपी पदाधिकारियों के साथ ही आगरा के प्रशासनिक अधिकारी भी मौजूद रहेंगे. करीब 4 बजे डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा आगरा जिला अस्पताल का निरीक्षण करेंगे. वहां कोविड वैक्सीनेशन का निरीक्षण करेंगे. उसके बाद करीब 4:30 बजे डिप्टी सीएम का काफिला आगरा एयरपोर्ट पहुंचेगा. जहां से वह राजकीय विमान से डिप्टी सीएम लखनऊ के लिए रवाना हो जाएंगे.

बता दें डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा आगरा के प्रभारी मंत्री भी हैं. डिप्टी सीएम के एकदिवसीय दौरे का कार्यक्रम आने के बाद जिला प्रशासन, चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग, पुलिस और तमाम विभाग में तैयारियां शुरू हो गई थी.

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.