समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष किरणमय नंदा ने दो दिवसीय दौरे में सपा कार्यकर्ताओं को 2022 फतेह के लिए मंत्र दिया. साथ ही बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि, इस बार बीजेपी का प्रदेश से सूपड़ा साफ हो जाएगा और सपा प्रदेश में अपनी सरकार बनाएगी. साथ ही ओवैसी पर निशाना साधते हुए कहा कि, ओवैसी की पार्टी बीजेपी की बी पार्टी है. बीजेपी मुस्लिम वोट बांटने के लिए उत्तर प्रदेश में ओवैसी को लाई है. यहां भी वही हाल होगा जो उनका बंगाल में हुआ था.
किसी से भी गठबंधन नहीं करेगी सपा 
समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष किरणमय नंदा रायबरेली पहुंचे, जहां पर समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ एक निजी होटल में बैठक की और आने वाले विधानसभा चुनाव में पूरी तरीके से जनता के बीच जाकर समाजवादी पार्टी की नीतियों के बारे में जानकारी देने को कहा. समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ बैठक के बाद पत्रकारों से रूबरू होते हुए राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ने कहा कि, इस बार समाजवादी पार्टी किसी के साथ गठबंधन नहीं करेगी. साथ ही कहा कि दो दिनों से समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ रायबरेली में मंथन किया गया. मंथन में जो निकल कर आया उसमें इस बार रायबरेली की सभी 6 सीटों पर समाजवादी पार्टी का परचम लहराने जा रहा है. वहीं, प्रत्याशियों के चयन के बारे में जब सवाल किया गया तो कहा कि इस बारे में पार्टी मुखिया तय करेंगे कि, किसे टिकट दिया जाएगा किसे नहीं. यह वही तय करेंगे.
अखिलेश निकालेंगे रथ यात्रा
राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ने कहा कि, पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव अक्टूबर महीने से जनता के बीच रथ यात्रा के जरिए पहुंचेंगे. इसी को लेकर उसके पहले हम सभी जिलों का दौरा कर रहे हैं और संगठन के साथ बैठक की जा रही है. मिशन 2022 को भेदना हमारा लक्ष्य है. इसी को देखते हुए हमलोग लगातार कार्यकर्ताओं में ऊर्जा भर रहे है. उन्हें चुनावी मंत्र दे रहे हैं.
ओवैसी बीजेपी की बी पार्टी
राष्ट्रीय उपाध्यक्ष नंदा ने कहा कि, ओवैसी भाजपा की बी पार्टी है, भाजपा उन्हें उत्तर प्रदेश में लाई है, जिससे कि वह मुस्लिम वोटरों को बांट सकें. लेकिन यहां भी वही हाल होगा जो बंगाल में हुआ था. सब जानते हैं कि भाजपा बंटवारे का काम करती है. बात बात में नंदा ने कहा कि, उत्तर प्रदेश में भाजपा कोई भी चाल चले जनता सब जान गई है. इस बार जनता भी पूरा मन बना चुकी है कि, सपा को प्रदेश में लाना है.

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.