मथुरा: जिले के शेरगढ़ थाना क्षेत्र में प्रधान प्रत्याशी फखरुद्दीन पर मतदाता के घर तोड़फोड़ और आगजनी करने का आरोप लगा है. पीड़िता हफीजन के मुताबिक, वोट न देने के शक में फखरुद्दीन ने उनके घर में आग लगा दी. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.
क्या है पूरा मामला
मामला शेरगढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत नारायण गढ़ी छौकरवास कराहरी का है. पीड़िता हफीजन ने 30 अप्रैल को थाने में तहरीर दी कि गांव के ग्राम प्रधान पद के प्रत्याशी फखरुद्दीन ने उनके घर पर तोड़फोड़ की और घर को जला दिया. घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.
वोट न देने के शक में जलाया घर
फखरुद्दीन को शक था कि हफीजन ने पंचायत चुनाव में उसे वोट नहीं दिया है. इसी शक के आधार पर उसने हफीजन के घर को जला दिया. पीड़िता ने बताया कि दो साल पहले हमने फखरुद्दीन से जमीन खरीदी थी. जब उसे लगा कि हमने उसे वोट नहीं दिया है तो उसने जमीन को खाली करने की धमकी दी.
हफीजन ने फखरुद्दीन से कहा कि हमने जमीन के पैसे जमा किए हैं, लेकिन वह नहीं माना और गाली गलौज करने लगा. इसके साथ ही घर पर मारपीट भी की. पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी होगी.

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.