वाराणसी : के लोहता में शुक्रवार को शादी से चंद घंटे पहले दुल्हन को लेकर उसका प्रेमी और एक दोस्त बाइक से फरार हो गए। युवती के पिता ने विरोध किया तो उन्हें असलहा दिखाकर पैर पीछे खींचने पर मजबूर कर दिया। पिता की शिकायत पर प्रयागराज के एक युवक समेत दो लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।

लोहता के केराकतपुर गांव में एक युवती की शुक्रवार को शादी थी। घर में जोरशोर से शादी की तैयारियां चल रही थीं। मंडप सज चुका था। लॉकडाउन के कारण दोपहर में ही बारात आने वाली थी। घर में बारात आने से पहले वाली रस्में निभाई जा रही थीं। इसी बीच सुबह करीब नौ बजे युवती का प्रेमी अपने दोस्त के साथ पहुंच गया। उसने फोन कर युवती को ग्राम पंचायत भवन के बाहर बुलाया।

युवक से मिलने युवती पहुंची तो पीछे पीछे उसके पिता भी पहुंच गए। पिता ने दोनों के मिलने का विरोध किया। इस पर युवक ने असलहे से पिता को धमकाया और युवती को अपने साथ लेकर चला गया। बारात आने से चंद घंटे पहले हुई घटना से खलबली मच गई।

युवती के पिता ने तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी। थानाध्यक्ष राकेश कुमार सिंह मौके पर पहुंचे और छानबीन के बाद युवती के मां-बाप को तहरीर देने के लिए थाने बुलाया। युवती के पिता ने प्रयागराज के एक रिश्तेदार और एक अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ बेटी के अपहरण और जान से मारने की तहरीर दी है। वहीं, पुलिस के अनुसार युवती के अपनी मर्जी से युवकों के साथ जाने की गांव वाले कह रहे हैं।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.