वाराणसी: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का संसदीय कार्यालय की फोटो को शरारती तत्वों ने ऑनलाइन सामान खरीद-बिक्री वाली वेबसाइट ओएलएक्स पर पोस्ट कर उसकी कीमत साढ़े सात करोड़ रुपये लगाई है. हालांकि यह विज्ञापन सोशल मीडिया पर गुरुवार को वायरल होने लगा तो उसे ओएलएक्स से हटा दिया गया. ओएलएक्स पर प्रधानमंत्री के संसदीय कार्यालय की फोटो के साथ बिक्री का विज्ञापन पोस्ट किया गया था. विक्रेता का नाम लक्ष्मीकांत ओझा लिखा था.
विज्ञापन में बताई गई विशेषताएं
विज्ञापन में विशेषताओं में लिखा है कि हाउसेज एंड विला, चार बेडरूम बाथरूम के साथ, बिल्डअप एरिया 6500 वर्ग फुट, दो मंजिल भवन में दो कार पार्किंग के साथ ही नार्थ ईस्ट फेसिंग है. ओएलएक्स पर बेचे जा रहे जवाहरनगर एक्सटेंशन में पीएम नरेंद्र मोदी के संसदीय कार्यालय की कीमत करीब साढ़े सात करोड़ लगाई गई है. ओएलएक्स पर विज्ञापन में जानकारी दी गई.
पुलिस के पास जानकारी नहीं
इसके साथ ही प्रोजेक्ट का नाम पीएमओ कार्यालय वाराणसी लिखा गया है. हालांकि विक्रेता लक्ष्मीकांत ओझा द्वारा दिए गए मोबाइल नंबर पर कई बार फोन करने के बाद भी कॉल रिसीव नहीं हुई. वहीं ओएलएक्स के इस विज्ञापन से देर शाम तक भेलूपुर थाने की पुलिस भी अनजान बनी रही.

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.