एक साथ तमाम भोजपुरी हिट गाने देने वाली जोड़ी अक्षरा सिंह और रितेश पांडेय के बीच शनिवार को दूरियां इस कदर बढ़ गईं कि मामला थाने तक पहुंच गया। सिने तारिका अक्षरा सिंह ने सारनाथ थाने में भोजपुरी गायक रितेश पांडेय के खिलाफ शिकायत की। आरोप लगाया है कि रितेश ने उनके साथ अभद्रता की। मारपीट कर जान से मारने की धमकी भी दी।

सारनाथ थाना क्षेत्र के तिलमापुर में अक्षरा सिंह का स्टूडियो है। शिकायत में कहा है कि शनिवार को शूटिंग के दौरान रितेश पांडेय वहां मौजूद थे। शूटिंग के दौरान ही अभद्रता शुरू कर दी। विरोध करने पर मारपीट व गालीगलौज की। जान से मारने की धमकी दी। मामला थाने पहुंचने पर एसएसपी के संज्ञान में आया। एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने जांचकर शिकायत दर्ज करने का निर्देश दिया। सारनाथ थाने में आकर रितेश को अपना पक्ष रखने को कहा गया है।

भोजपुरी सिनेमा के राइजिंग सुपरस्टार  कहे जाने वाले रितेश पांडेय और अक्षरा सिंह कई सालों से साथ साथ काम कर रहे हैं। दोनों का भोजपुरी गाना हाय रे झुलनिया खूब चमका था। बिहार के रोहतास के मूल निवासी रितेश को अपने गाने करुआ तेल से प्रसिद्धि मिली। इस गाने के सुपरहिट होने के पीछे भी जबरदस्त कहानी है।

रितेश ने एक पेन ड्राइव में गाना सेव करके बिहार और यूपी के दुकानों में जाकर लोगों के मोबाइल में लोड कराया था। देखते ही देखते गाना सुपरहिट हो गया है। इस गाने के सुपरहिट होने के बाद उनके कई एल्बमों के ऑफर्स आने लगे। पियवा से पहिले गाने को 60 लाख से अधिक हिट्स मिले थे। इसके बाद रितेश ने फिल्मों में काम करना शुरू किया। नागिन गली गली, दरार 2 की फिल्मों में नजर आ चुके हैं। वहीं, अक्षरा सिंह एक्ट्रेस के साथ साथ शानदार सिंगर भी हैं। अक्सर इंटरनेट पर अक्षरा सिंह का फोटोशूट और वीडियो वायरल होता रहता है। अक्षरा सिंह अपने इंस्टाग्राम पर खुद फोटो और वीडियो शेयर करती हैं।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.