लखनऊ : प्रदेश में लागू आंशिक कोरोना कर्फ्यू से संक्रमण में कमी देखी जा रही है. जिसको देखते हुए उत्तर प्रदेश सरकार ने प्रदेश में लागू आंशिक कोरोना कर्फ्यू का 31 मई तक के लिए बढ़ा दिया है. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कर्फ्यू बढ़ाए जाने की घोषणा की है.

31 मई तक बढ़ा आंशिक कोरोना कर्फ्यू

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि प्रदेश सरकार प्रदेश वासियों के जीवन और जीविका को सुरक्षित रखने के लिए संकल्पित है. इसी भावना के साथ हमने कोविड की इस द्वितीय लहर में आंशिक कोरोना कर्फ्यू की नीति अपनाई है. प्रदेशव्यापी आंशिक कोरोना कर्फ्यू के सकारात्मक परिणाम देखने को मिल रहे हैं. संक्रमण की चेन तोड़ने में इससे आशातीत सहायता मिल रही है. प्रदेशवासियों की ओर से भी भरपूर सहयोग प्राप्त हो रहा है.
‘आदेश जारी किए जाएं’
मुख्यमंत्री ने कहा कि एक्टिव केस लगातार कम हो रहे हैं. ऐसे में 31 मई की सुबह सात बजे तक आंशिक कोरोना कर्फ्यू को विस्तार दिए जाने का निर्णय लिया जा रहा है. वैक्सीनेशन, औद्योगिक गतिविधियों, मेडिकल सम्बन्धी कार्य आदि आवश्यक व अनिवार्य सेवाएं यथावत जारी रहेंगी. मुख्यमंत्री ने शासन के अधिकारियों को निर्देश दिए हैं कि इस संबंध में विस्तृत गाइडलाइंस जारी कर दी जाए.

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.