बॉलीवुड में ड्रग्स के कारोबार से जुड़ी जांच में रोज नए खुलासे हो रहे हैं। इस बीच एनसीबी की गिरफ्त में चल रहे 23 साल के ड्रग डीलर करमजीत उर्फ केजे का नया कारनामा सामने आया है। केजे ने मुंबई में ड्रग्स बेचकर 1 करोड़ रुपए की मर्सिडीज़ बेंज़ लक्जरी कार तक खरीद ली थी। मंगलवार को नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने केजे की Mercedes Benz 4 Matic भी जब्त कर ली है। जल्द ही एनसीबी कार की डिटेल जारी करेगी। इस कार की कीमत 99.90 लाख रुपए बताई जा रही है।
बता दें कि अभिनेत्री रिया और इसके भाई शौविक के बयान के आधार पर एनसीबी ने करमजीत को गिरफ्तार किया था। बताया जा रहा है कि इसी लक्जरी कार से ही करमजीत इंडस्ट्री के बड़े सेलिब्रिटी को ड्रग्स सप्लाई करता था। सामान्य गैस डीलिंग का व्यापार करने वाले करमजीत ने कैसे ड्रग्स की काली कमाई से मर्सीडीज खरीदी, इससे जांच एजेंसियां भी भौचक्की हैं।
प्राप्त जानकारी के अनुसार मात्र 23 साल के ड्रग पेडलर केजे उर्फ करमजीत से गांजा और चरस मिला। करमजीत रैकेट का बड़ा खिलाड़ी था। उसने दस बार सैमुअल मिरांडा और दीपेश सावंत के जरिये सुशांत तक ड्रग पहुंचाई। इसके बाद केजे से ड्रग्स लेने वाला अंकुश अरनेजा एनसीबी की गिरफ्त में आ युका है। दादर से दो ड्रग पेडलर पकड़े गए हैं। गोवा से क्रिश कोस्टा पकड़ा गया है।
पकड़ा गया शोविक के पेडलर दोस्त सूर्यदीप
नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने सोमवार सुबह छापेमारी कर ड्रग पैडलर सूर्यदीप मल्होत्रा को कर लिया है। सूर्यदीप, रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक का स्कूल फ्रेंड है और उसके कई चैट सामने आए हैं। बताया जा रहा है कि सूर्यदीप सुशांत के घर पार्टी करने आया करता था। सूर्यदीप को थोड़ी देर में एनसीबी दफ्तर लाया जा सकता है। 10 अक्टूबर 2019 के चैट में शोविक ड्रग्स के लिए अपने एक दोस्त को सूर्यदीप का नाम रेफेर कर रहा है। सूर्यदीप अक्सर केपरी हाइट और बाद में मोंट ब्लेंक बिल्डिंग में जाया करता था और शॉविक के साथ लगभग हर जगह वो मौजूद रहता था। शॉविक को हाई एंड ड्रग पार्टी में भी सूर्यदीप कई बार ले गया है।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.